KORBA :CEO ने दस्तावेजों के साथ जनपद उपाध्यक्ष पर FIR दर्ज कराने SP को लिखा पत्र

कोरबा,05 फरवरी । जनपद पंचायत कोरबा के उपाध्यक्ष श्रीमती कौशिल्या देवी वैष्णव के खिलाफ जनपद सीईओ गोपाल मिश्रा ने दस्तावेजमय शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराए जाने की मांग की है । जिला पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में जनपद उपाध्यक्ष पर 30 जनवरी को उनके विरुद्ध कलेक्टर को प्रस्तुत दस्तावेज कूटरचित बताया है। 9 फरवरी को जनपद उपाध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर होने वाले सम्मिलन से पूर्व इस गंभीर शिकायत ने एक बार फिर खलबली मचा दी है।

जनपद पंचायत सीईओ गोपाल मिश्रा ने एसपी को सौंपे शिकायत पत्र के माध्यम से बताया कि जनपद उपाध्यक्ष कोरबा द्वारा 30 जनवरी को उनके विरुद्ध कलेक्टर को पंजाब नेशनल बैंक निहारिका में साढ़े 3 लाख रुपए की शासकीय राशि का निजी खाते में हस्तांतरित कराए जाने की शिकायत की गई है। जो पूर्णतः फर्जी है । उपाध्यक्ष द्वारा कूटरचित दस्तावेज तैयार कर उनका फर्जी बनावटी हस्ताक्षर कर शिकायत कर उनकी छवि धूमिल की गई है। उन्होंने 8 मार्च 2022 को शाखा प्रबंधक पंजाब नेशनल बैंक के उस पत्र की मूल प्रति शिकायत पत्र के साथ संलग्न की है ।

जिसमें उनका व लिपिक का नाम ही उल्लेख नहीं है। साथ ही अन्य भिन्नता है। लेकिन जनपद उपाध्यक्ष द्वारा कलेक्टर को प्रस्तुत पत्र इससे भिन्न है। जनपद सीईओ ने पत्र की प्रति थाना प्रभारी सिविल लाइन रामपुर को भी प्रति दी है। साथ ही इसकी प्रतिलिपि कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ कोरबा को सूचनार्थ प्रेषित किया है। बहरहाल अब उक्त शिकायत पत्र के बाद आगामी कार्रवाई पर सबकी निगाहें टिकी हैं।