Instragram पर हुई दोस्ती, मांग में सिंदूर भर कर किया दुष्कर्म, नाबालिग गिरफ्तार

इंदौर, 03 फरवरी । परदेशीपुरा थाना पुलिस ने 17 साल के नाबालिग को गिरफ्तार किया है। उस पर दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोप है। दोनों की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। आरोपित किशोर ने छात्रा की मांग भर कर मंगलसूत्र भी पहना दिया था।

टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक आरोपित लालगली परदेशीपुरा में रहता है। पिछले वर्ष फरवरी में उसने छात्रा को इंस्टाग्राम पर दोस्ती का प्रस्ताव भेजा था। स्वीकृत होने के बाद दोनों में बातचीत होने लगी थी। आरोपित ने मां से मिलवाने के बहाने घर पर बुलाया और जबर्दस्ती संबंध बना लिए। उसने मांग भी भर दी और काला धागा पहना कर कहा कि मंगलसूत्र है। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

READ MORE : विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पेंड्री गौठान में रीपा का किया शुभारंभ

इसके बाद दोनों में मनमुटाव हुआ तो बेल्ट से पिटाई भी कर दी। छात्रा द्वारा पुलिस को शिकायत करने का बोला तो धमकाया। छात्रा ने थाने जाकर टीआइ को रिकार्डिंग सुना दी। पुलिस ने आरोपित पर दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर क्राइम ब्रांच ने मिथाइलीन डाइआक्सी मैथेमफेटामाइन (एमडीएमए) के साथ पैडलर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 40 ग्राम एमडीएमए मिली है जिसकी पांच लाख रुपये कीमत बताई गई है। अपराध शाखा के एडीसीपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक सूचना मिली थी कि शाजापुर क्षेत्र से भी ड्रग की सप्लाई होने लगी है। पुलिस ने बुधवार रात आरोपित शोएब निवासी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से 40 ग्राम एमडीएमए बरामद की और कनाड़िया थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।