क्रिकेट संघ बिलासपुर के लिए सीनियर ट्रायल 3 फरवरी को राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में…

बिलासपुर ,01 फरवरी । छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के निर्देशानुसार क्रिकेट संघ बिलासपुर के द्वारा आगामी सत्र 2023-24 के लिए सीनियर ट्रायल 3 फरवरी को लिया जायेगा।जो की बिलासपुर के हृदय स्थल राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में सुबह 9 बजे लिया जायेगा।सिनियर ट्रायल दो टीमों के लिए लिया जायेगा, पहला बिलासपुर , दुसरा बिलासपुर ब्लू के नाम से सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलेगी।

सभी खिलाड़ी ट्रायल के दौरान सफेद वेशभूषा और अपने स्वयं के कीट बैग लेकर आना होगा। और सभी खिलाड़ियों को क्रिकेट संघ बिलासपुर के कार्यलय में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा जो सरजू बगीचा ज्ञानम पैलेस के पास है। रजिस्ट्रेशन के लिऐ स्कूल के पांचवी, आठवी, दसवीं के साथ 6 साल का ओरिजनल मार्कशीट , आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र और पासपोर्ट साइज फोटो और वैक्सीन के दोनो डोज के सर्टिफिकेट लाना अनिवार्य है और ट्रायल के दिन अपने सभी दस्तावेज के फ़ोटो कॉपी और 500 फीस लाना अनिवार्य हैं।

ट्रायल के दौरान सभी खिलाड़ियों का क्रिकेट स्किल, मेंटल स्किल फिजिकल टेस्ट, बल्लेबाजी, गेंदबाज़ी को परखने के बाद ही खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। चयनित खिलाड़ी इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेंगे उसके बाद उनका चयन छत्तीसगढ़ की टीम से रणजी ट्रॉफी प्रतियोगिता में खेलने हेतु अच्छे प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया।