Pathan  शाहरुख के बारे में कुछ नहीं जानती थी ये ‘पठान’ एक्ट्रेस, पता चलने पर किया खुलासा

शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। उनका स्टारडम भारत देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। बच्चा भी जानता है कि शाहरुख खान कौन हैं। लेकिन फिल्म पठान में उनके साथ एक एक्ट्रेस काम कर रही है, जो इस फिल्म से पहले शाहरुख को नहीं जानती थी. वो भी तब जब वो खुद एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं।शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं। फिल्म ने दो दिनों के अंदर ही वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हर तरफ इस फिल्म की तारीफ हो रही है. इसी बीच इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रेचल अन्ना मुलिस ने किंग खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दीपिका पादुकोण नाम
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस रेचेल ने बताया कि फिल्म पठान से पहले उन्हें पता भी नहीं था कि शाहरुख खान कौन हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के बारे में कुछ नहीं पता। लेकिन वह दीपिका पादुकोण के बारे में जानती थीं। जैसे ही उन्हें पता चला कि इस फिल्म में दीपिका भी हैं तो उन्हें समझ आ गया कि यह फिल्म बड़ी हिट हो सकती है। राहेल को ‘हैप्पी एंडिंग्स’ और ‘द लीग’ में अभिनय के लिए जाना जाता है। ‘पठान’ में उनका रोल रूसी जासूस एजेंट एलिस का है।

पठान ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
‘पठान’ ने दो दिनों में दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया। फिल्म ने पहले दिन 106 करोड़ और दूसरे दिन 113.60 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है.

‘पठान’ ने पहले दिन 55 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन यह रफ्तार और बढ़ गई। पठान फिल्म जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है उसके मामले में इस फिल्म ने आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ को भी पीछे छोड़ दिया है. यशराज प्रोडक्शन कंपनी के तले बनी इस फिल्म ने अपनी कमाई से इतिहास रच दिया है.