KORBA:माता-पिता से अभद्रता, बेटे ने पड़ोसी पर चला दी गोली

कोरबा,24 जनवरी (वेदांत समाचार)। दीपका के बेलटिकरी बसाहट में विवाद के बाद एक युवक ने दूसरे युवक पर रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। मिस फायर हाेने से युवक बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर आराेपी युवक काे पकड़ लिया। दीपका थाना अंतर्गत बेलटिकरी बसाहट में साेमवार की देर शाम विजय केरकेट्टा (28) ने अजीत यादव (19) पर रिवाल्वर से फायरिंग की। उस दाैरान मिस फायर हाेने से गाेली अजीत यादव के पास से निकल गई। हमले से बचने के बाद विजय केरकेट्टा ने उसपर पत्थर से हमला किया।

फायरिंग की आवाज सुनकर अजीत यादव का चाचा मनहरण यादव वहां बीच-बचाव के लिए पहुंचा ताे उससे भी विजय केरकेट्टा ने मारपीट की। इस बीच घटना की सूचना पाकर दीपका थाना से अभीजीत पांडेय व शेख सहबान वहां पहुंचे। उन्हाेंने रिवाल्वर व खाली खोखे समेत आराेपी विजय केरकेट्टा काे पकड़ लिया।

उसे दीपका थाना ले जाया गया। पूछताछ के दाैरान आराेपी विजय केरकेट्टा ने कहा कि उसकी गैरहाजिर में अजीत यादव उसके माता-पिता काे बेइज्जत कर रहा था। इस वजह से उसने आक्राेशित हाेकर उसपर गाेली चलाई। पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है। रिवाल्वर के संबंध में पूछताछ की जा रही है।