पढ़ें अपना राशिफल:आज पति-पत्नी के बीच होगी टेंशन, नए काम के लिए शुभ दिन

मेष राशिफल

आपका आज का दिन सामाजिक प्रवृत्तियों और मित्रों के साथ दौड़-धूप में व्यतीत होगा. इसके पीछे धन खर्च होने की संभावना है. फिर भी सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. आज को दिन बुजुर्गों और पूजनीय व्यक्तियों से मुलाकात होग, जिससे आपका मन खुश रहेगा. दूर रहने वाली संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. पर्यटन पर जाने की संभावना है. अविवाहितों के लिए विवाह का योग बन रहा है.

वृष राशिफल

आज आप नए काम का आरंभ कर सकेंगे. नौकरीपेशा वालों के लिए आज का दिन शुभ है. उन्हें आय वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिलेगा. सरकारी लाभ मिलेगा. गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी. उच्च अधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा. अधूरे काम पूरे होने की उम्मीद है. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. सरकार से लाभ प्राप्त कर सकेंगे.

मिथुन राशिफल

प्रतिकूल संयोग के बनने से आपके कार्य में विलंब होगा. शरीर में ताजगी और मन में उत्साह का अभाव रहेगा. पेट के रोग सताएंगे. नौकरी में अधिकारियों के नकारात्मक व्यवहार से आपको दुख होगा. सरकारी काम में बाधा होगी. महत्वपूर्ण कार्य या निर्णय आज स्थगित रखना उचित रहेगा. संतान के साथ मतभेद होगा. विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है.

कर्क राशिफल

आज मन का नकारात्मक व्यवहार आपको हताश करेगा. बाहर का खाने-पीने के कारण स्वास्थ्य खराब होने की आशंका है. अपने क्रोध को नियंत्रण में रखें, वरना बड़ा नुकसान हो सकता है. पारिवारिक सदस्यों के साथ बखेड़ा खड़ा हो सकता है. नए संबंध तकलीफदायक साबित होंगे. पैसे की तंगी महसूस होगी. दुर्घटना, ऑपरेशन का योग बन रहा है, इसलिए सावधानी बरतें. ईश्वर भक्ति से राहत महसूस कर सकेंगे.

सिंह राशिफल

पति-पत्नी के बीच मामूली कारणों से विवाद उत्पन्न होने से मनमुटाव होगा. जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. सांसारिक विषयों के बारे में उदासीन रहेंगे. सार्वजनिक जीवन में अपयश या स्वाभिमान भंग होने का योग है. भागीदारों के साथ मतभेद होगा. कुछ खास दोस्तों के साथ मुलाकात विशेष आनंददायक नहीं रहेगी. कोर्ट- कचहरी के काम में दिक्कत होने की आशंका है.

कन्या राशिफल

शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. घर में सुख-शांति का माहौल रहने से प्रसन्नता अनुभव होगा. आर्थिक लाभ और काम में सफलता मिलेगी. बीमारी में राहत महसूस होगी. आज नौकरी में लाभ मिलने की संभावना है. अपने अधीनस्थ कर्मचारियों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

तुला राशिफल

आज आप कल्पना और सृजनशक्ति का उपयोग कर सकेंगे. संतान की प्रगति होगी, जिससे आपका मन खुश रहेगा. प्रिय व्यक्ति के साथ की गई मुलाकात रोमांचक रहने की उम्मीद है. तन-मन से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव होगा. अत्यधिक विचारों से मन विचलित रहेगा. आज किसी के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन गहराई में न उतरें.

वृश्चिक राशिफल

आज के दिन आप शारीरिक और मानसिक रूप से भय अनुभव करेंगे. किसी न किसी बात की चिंता आपको परेशान करेगी. पूरा दिन आपका सोच-विचार में निकल सकता है. पारिवारिक सदस्यों तथा सगे- संबंधियों के साथ अनबन होने की आशंका है. कोशिश करें कि किसी के साथ विवाद न हो. माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. जमीन, वाहन वगैरह की खरीदारी के दस्तावेज बनवाने में सावधानी रखें.

धनु राशिफल

गूढ़ रहस्यमय विद्याएं और आध्यात्मिकता का प्रभाव आप पर विशेष रहेगा. आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा. भाई- बहनों के साथ मेल-जोल बना रहेगा. नए काम की शुरुआत आज कर सकते हैं. सगे-संबंधियों तथा मित्रों का आपके यहां आगमन होने से आनंद अनुभव होगा. कहीं यात्रा होने की संभावना है. भाग्य वृद्धि का अवसर मिलेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगाएंगे, तो शांति मिलेगी.