‘धीरेंद्र शास्त्री लोगों को ठगने का काम कर रहे’ – स्वामी प्रसाद मौर्य

समाजवादी पार्टी के MLC स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, इस देश का दुर्भाग्य है कि धर्म के ठेकेदार धर्म को नीलाम कर रहे हैं। ये बाबा सनातन धर्म को दफन करने का काम कर रहे हैं।

मौर्य ने कहा, लंबे समय से तमाम समाज सुधारकों ने समाज सुधार के लिए काम किया है। इसके नतीजे में देश आज वैज्ञानिक रास्ते पर चला है। उस सारी मेहनत को इस तरह की दकियानूसी सोच वाले बाबा खत्म कर रहे हैं। ये लोग देश में ढोंग-ढकोसला, रूढ़िवादी परम्पराएं, अंधविश्वास पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

पूर्व मंत्री मौर्य ने कहा, जब सभी दवा बाबा के पास है। फिर सरकार फालतू में मेडिकल कॉलेज, CHC और दुनिया भर के अस्पताल चला रही है। सब बाबा के यहां के जाकर दवा ले लें। इसलिए जिसका जो दायरा है वो छोड़िए। डॉक्टरों का काम उन पर छोड़िए वो अपना काम करेंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा, ऐसे ढोंग फैलाने वाले बाबा के खिलाफ करवाई की जानी चाहिए। उसे प्रतिबंध कर देना चाहिए। ऐसे लोगों को जेल में ठूंस देना चाहिए। जो भारतीय संविधान के भावनाओं के खिलाफ बोलता हो। देश में अंधविश्वास फैला कर लोगों को ठगने का काम करता हो। वो बाबा सनातन धर्म को दफना रहे हैं।