BIG BREAKING : कांग्रेस विधायक के बंगले में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

जयपुर: राजस्थान में एक ओर जहां सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच सियासी घमासान जारी है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक और उनके कार्यकर्ता अय्याशी करने में लगे हुए हैं। जी हां खबर है कि कांग्रेस विधायक के आवास में अश्लील डांस कराया गया। कांग्रेस विधायक के बंगले में हुई डांस पार्टी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवतियां अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के जरिए जनता के बीच पार्टी की पकड़ को मजबूत बनाए रखने को लगातार तैयारियों में जुटी है। इसी कड़ी में शनिवार को प्रतापगढ़ में विधानसभा के कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम प्रतापगढ़ के विधायक रामलाल मीणा के मनावला स्थित आवास पर आयोजित किया गया था। कार्यशाला के समापन के बाद देर शाम विधायक निवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कई युवतियों ने अश्लील डांस किया। कार्यक्रम का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो को भाजपा की ओर से सोशल मीडिया पर डाला गया। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर युवतियां अश्लील डांस करते नजर आईं। वायरल वीडियो ने विधायक मीणा को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। कांग्रेस विधायक भाजपा के निशाने पर आ गए। भाजपा पदाधिकारियों ने इस वायरल वीडियो को केंद्र कर विधायक पर जमकर निशाना साधा है।

READ MORE : VIDEO : Match के दौरान Raipur Stadium में रोमांस करते दिखे कपल, क्रिकेट छोड़ प्रेमी जोड़े को ही देखने लगे दर्शक

भाजपा नेताओं का आरोप है कि कांग्रेस जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है, लेकिन अब एक-एक कर कांग्रेस के नेताओं की हकीकत सामने आ रही है। कांग्रेस के बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन से जिस तरह से अश्लील डांस के वीडियो सामने आए हैं, वो आगे पार्टी के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है, क्योंकि विपक्षी पार्टियों किसी भी सूरत में इस मौकों को हाथ से जाने नहीं देना चाहती है। यही वजह है कि लगातार भाजपा की ओर से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।