Ananya Pandey का फैशन सेंस है कमाल, बैकलेस ड्रेस, बिकिनी, शॉर्ट्स में दिखती हैं खूबसूरत

अनन्या पांडे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन क्वीन भी हैं। वह बिकिनी टॉप, सॉलिड ड्रेस और खूबसूरत गाउन पहने नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे की निजी जिंदगी बेहद खूबसूरत और शानदार है। यह उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखकर पता चलता है। उनकी 2023 की लॉन्चिंग शानदार रही है। उन्हें एक्सक्लूसिव लोकेशंस पर घूमते हुए देखा गया है। साथ ही उन्हें खूबसूरत सनसेट देखना पसंद है। उनके हॉलिडे एल्बम तस्वीरों से भरे पड़े हैं। इसके अलावा वह बिकिनी टॉप और स्ट्रेट फिट पैंट, वन शोल्डर ड्रेस पहनना भी पसंद करती हैं।

अनन्या पांडे की थाईलैंड फैशन आउटिंग भी कमाल की है

अनन्या पांडे की थाईलैंड फैशन आउटिंग भी कमाल की है। उनकी पसंदीदा पोशाक एक गुलाबी बैकलेस स्पेगेटी स्ट्रैप ड्रेस है जो एक थाई हाई स्लिट गाउन भी है। हाल ही में उन्हें इसे पहने देखा गया था। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स भी पहने हुए थे। वहीं उन्होंने लाइट मेकअप भी किया हुआ था. उन्होंने हाथ में बैग भी लिए हुए थी और बेहद खुश नजर आ रही थीं.

अनन्या पांडे को बीच पर खड़े होकर पोज देते देखा जा सकता है

एक अन्य तस्वीर में अनन्या पांडे को बीच पर खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसमें वह कह रही हैं कि उन्होंने बीच पर 2023 का स्वागत किया है। तस्वीरों में उनके साथ और भी कई लोग नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे का न्यू ईयर सेलिब्रेशन बेहद खूबसूरत रहा है।