Famous Actress हुई यौन उत्पीड़न की शिकार, ऐसी हो गई थी हालत, रो रोकर बयां किया दर्द…

नई दिल्ली सिनेमा जगत की चकाचौंध देखकर हर कोई आकर्षित होता है और चाहता है कि मेरी भी जिंदगी ऐसी ही हो। लेकिन इस चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे भी एक ऐसी दुनिया है जिसके पर्दे के पीछे कई काले राज ​छीपे हुए हैं। हालांकि कई कलाकारों ने इस बिरादरी के खिलाफ जाकर दुनिया के सामने सच लाया, लेकिन या तो वो इंडस्ट्री से गायब हो गए या तो उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है। पाकिस्तान की एक्ट्रेस मॉडल मेहरीन शाह बॉलीवुड के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

READ MORE : इस स्कूटी की कीमत Hero Vida से 36 हजार कम, रेंज डेढ़ गुना, फिर क्यों न खरीदूं?

बता दें कि मेहरीन शाह पाकिस्तानी सिनेमा की एक राइजिंग एक्ट्रेस हैं। उन्होंने डायरेक्टर एहसान अली जैदी और इंडियन प्रोड्यूसर राज गुप्ता पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि अजरबैजान की राजधानी बाकू में एक शूटिंग के दौरान पाकिस्तानी निर्देशक और इंडियन प्रोड्यूसर द्वारा उनके साथ गलत बर्ताव किया गया। मेहरीन शाह ने वीडियो शेयर करके अपने साथ हुई इस बदसलूकी के बारे में बताया है।

एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि एहसान अली जैदी और राज गुप्ता के साथ काम करना उनके लिए काफी डरावना अनुभव रहा है। मेहरीन ने बताया कि पाकिस्तानी डायरेक्टर एहसान अली जैदी और इंडियन प्रोड्यूस राज गुप्ता की डिमांड्स को जब उन्होंने मानने से इनकार कर दिया तो उन्होंने एक्ट्रेस को काफी परेशान किया।

READ MORE : Bharat Jodo Yatra के दौरान कांग्रेस सांसद निधन, गिर पड़े थे बेहोश होकर

एक्ट्रेस ने कहा- ये सब बताने का मेरा मकसद यही है कि लड़कियां अलर्ट रहें। एहसान अली जैदी के साथ मैं पहली बार काम कर रही हूं। मैं किसी रेफ्रेंस के जरिए उनसे मिली थी। एक्ट्रेस ने बताया कि एहसाल अली जैदी के साथ एक इंडियन प्रोड्यूसर राज गुप्ता भी था, जो उनके करीब आने की कोशिश कर रहा था। शुरुआत में एक्ट्रेस ने इग्नोर किया। लेकिन जब उन्होंने उन दोनों की बातों को मानने से इनकार कर दिया तो वो एक्ट्रेस के साथ खराब बर्ताव करने लगे। उन्होंने ना तो मेहरीन को खाना दिया और जब वो बीमार पड़ गईं तो उन्हें देखा तक नहीं।

READ MORE : फैंस के लिए बड़ा झटका, BCCI के फैसले से Virat Kohli और Rohit Sharma का करियर खत्म

मेहरीन ने बताया कि दोनों प्रोड्यूसर और डायरेक्टर होटल में सेक्स वर्कर को बुलाते हैं। ये सब देखकर वो काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो अजरबैजान में हैं और उन्हें पाकिस्तान वापस लौटने के लिए खुद से ही टिकट्स बुक करने होंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ये भी डर है कि कहीं प्रोड्यूसर उनके टिकट्स ना कैंसिल कर दे। एक्ट्रेस ने बाकी स्टार्स को ऐसे लोगों से अलर्ट रहने की सलाह भी दी है।