नई नवेली दुल्हन नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार,सदमे में आ गया दूल्‍हा, पूरे परिवार में मचा हड़कंप

भरतपुर। bride abscond after suhagrat देश में इस समय शादियों के सीजन चल रहे है और ऐसे मौके पर शादियों से जुड़ी कई सुनने को मिलते है। कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है जिसे देखकर या सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है। जहां शादी के कुछ दिन बाद नई नवेली दुल्हन नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई। इस बात को जब दूल्हे को पता चला तो वो सदमें में आ गया और पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। मामला भरतपुर जिले के गढ़ी-बाजना क्षेत्र के गांव बैसोड़ा का है।

bride abscond after suhagrat दूल्हे ने इस मामले को लेकर थाने में दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस गिरोह में शामिल 2 लुटेरी दुल्‍हन और एक दलाल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर दलाल ने और भी चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि उसने दोनों को 2-2 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर लाया था। मतलब यह हुआ कि गिरोह ने युवतियों को 2000-2000 रुपये प्रतिदिन देकर उनकी शादी करवाता था, फिर दूल्‍हा पक्ष के घर में डाका डालकर वे फरार हो जाती थीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ि‍त पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने एक आरोपी लुटेरी दुल्‍हन को उत्‍तर प्रदेश के फ‍िरोजाबाद से तो दूसरी को मैनपुरी से गिरफ्तार किया था। यहां यह दिलचस्‍प है कि दुल्‍हन को प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर लाकर उनसे चोरी की वारदात को अंजाम दिलाया जाता था।