स्वामी आत्मानंद स्कूल के 104 छात्र सस्पेंडः छात्रों ने होटल में की पार्टी, प्राचार्य ने जारी किया आदेश

भाटापारा।  बलौदाबाजार-भाटापारा के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्राचार्य ने छात्रों पर बड़ी कार्रवाई की है। प्राचार्य ने स्कूल के 10वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले कुल 104 छात्र-छात्राओं को सस्पेंड कर दिया है।यह कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकी छात्रों ने बिना स्कूल को सूचना दिए बाहर होटल में फेयरवेल पार्टी (Farewell party in hotel) कर ली। इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन को मिली थी। जिसके बाद प्राचार्य ने छात्रों के निलंबन का आदेश जारी कर दिया।

यह कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकी छात्रों ने बिना स्कूल को सूचना दिए बाहर होटल में फेयरवेल पार्टी (Farewell party in hotel) कर ली। इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन को मिली थी। जिसके बाद प्राचार्य ने छात्रों के निलंबन का आदेश जारी कर दिया।

होटल में छात्रों ने रखी विदाई पार्टी

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला एक दो दिन पहले का है। भाटापारा में स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी स्कूल (Swami Atmanand English School Bhatapara) है। यहां पढ़ने वाले 11वीं व 12वीं के छात्रों ने बिना किसी को सूचना दिए ही होटल में विदाई पार्टी रख ली।

इसकी शिकायत प्राचार्य केशव देवांगन मिली तो उन्होंने छात्रों पर कार्रवाई करते हुए 104 छात्रों को स्कूल से सस्पेंड कर दिया है। जारी आदेश के अनुसार छात्रों को 14 जनवरी तक सस्पेंड किया गया है।