Air India Flight में महिला से अभद्रता केस में आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला सहयात्री पर पेशाब करने के मामले में आरोपी शंकर मिश्रा की परेशानी बढ़ती जा रही है। ताजा खबर यह है कि मुंबई निवासी शंकर मिश्रा को बेंगलुरू से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे दिल्ली लाया गया है और यहां मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उसे उसकी कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है। पुलिस केस भी जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने एयर इंडिया के स्टाफ को भी तलब किया है। नया खुलासा यह भी है कि शंकर मिश्रा ने महिला को 15,000 रुपए का मुआवजा भी दिया था, जो उसके परिवार ने लौटा दिया। शंकर मिश्रा के वकील के मुताबिक, मामले सामने आने के बाद दोनों पक्षों के बीच व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी। महिला की तरफ से उनकी बेटी ने बात की थी।

READ MORE : क्या अमित शाह के कोरबा प्रवास के दौरान कांग्रेस नेता करेंगे भाजपा ज्वाइन? नेता जी ने कहा…

शंकर मिश्रा के वकील का कहना है कि शराब के नशे में हुए घटनाक्रम के बाद उन्होंने महिला के सभी चीजें साफ कर ली थीं। दोनों पक्षों के बीच बात भी हो गई थी, लेकिन उसके बाद मामले को नया तूल दिया गया। वकीलों की ओर से जारी बयान के मुताबिक, शंकर मिश्रा ने महिला के कपड़े और बैग 28 नवंबर को साफ करवा दिए थे और 30 नवंबर को उनके घर तक भिजवा दिए थे। तब महिला ने साफ कहा था कि वे मामले को आगे नहीं बढ़ाएंगी और शिकायत भी दर्ज नहीं करवाएंगी।

READ MORE : नवीकरण, निहितार्थ और समावेशन की कहानी है भारत के डिजिटल परिवर्तन की कहानी : राष्ट्रपति

दिल्ली पुलिस ने एयर इंडिया के कर्मचारियों को किया तलब

इस बीच, दिल्ली पुलिस एक्शन में आई गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में एयर इंडिया के कर्मचारियों को तलब किया है। पायलट और को-पायलट समेत एयर इंडिया के कर्मचारियों को शुक्रवार के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए। अब उन्हें 7 जनवरी को पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) के कार्यालय में तलब किया गया है। पुलिस ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी यात्री को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया।