क्या अमित शाह के कोरबा प्रवास के दौरान कांग्रेस नेता करेंगे भाजपा ज्वाइन? नेता जी ने कहा…

रायपुर, 07 जनवरी । केन्द्रीय मंत्री अमित शाह आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। यहां वे कोरबा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच खबर आ रही थी कि अंबिकापुर कांग्रेस का बड़ा चेहरा अमित शाह के संपर्क में है। जो अमित शाह के कोरबा प्रवास के दौरान भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं। इन अटकलों के बीच अब विराम लगता दिख रहा है। हमारे संवाददाता ने कांग्रेसी नेता से संपर्क किया तो पाया कि नेता जी भोपाल में हैं। वहां उनके किसी परिजन का इलाज चल रहा है। जहां वे उनका हाल-चाल जानने पहुंचे हैं। नेताजी ने सवाल के जवाब में जैसा कहा-मैं कोरबा में नहीं हूं…हालांकि इस बीच खबर है कि अमित शाह की उपस्थिति में कुछ न कुछ कांग्रेसी भाजपा प्रवेश करेंगे। जो पिछले लंबे समय से भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं।

READ MORE : वोट बैंक के लिए लेती है राम का नाम, भाजपा राज में बस्तर में सबसे ज्यादा हुआ मतांतरण : CM Bhupesh Baghel

खबर है कि पूर्व आईएएस ओपी चौधरी कांग्रेसियों के भाजपा प्रवेश की बातो पर समर्थन करते दिख रहे हैं। साथ ही उनका मानना है कि कांग्रेस पार्टी में काफी नाराजगी है। जिसके चलते कई कांग्रेसी भाजपा के संपर्क में है। जो भाजपा प्रवेश करने जा रहे हैं। 2018 विधानसभा चुनाव में करारी हार बाद बीजेपी प्रदेश में फिर सत्ता हासिल करने कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। जिसके तहत प्रदेश की हारी हुई सीटों पर पहले फोकस करने जा रही है।

READ MORE : भाजपा का दोहरा चरित्र उजागर, पहले डिजाइन बनाया अब कर रहे विरोध- महापौर

अमित शाह के इस दौरे को पार्टी लोकसभा चुनाव से नहीं जोड़ रही है। पार्टी का मानना है कि संगठन को रिचार्ज करने वरिष्ठ नेता छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। जो समय-समय पर होते रहना चाहिये। यह रूटिन वर्क है।

ऐसे में जहां कोरबा प्रवास को लेकर बीजेपी संगठन अलर्ट मोड पर हैं। वही कांग्रेस के साथ ही बीजेपी में भी इस बात की चर्चा जोरो पर है कि क्या अमित शाह के रैली में मौजूदा सरकार से नाराज कांग्रेसी भाजपा ज्वाईन करने वाले हैं।