‘अब मैं तुम्हें अम्मा भट्ट कपूर कहूंगा’- Twitter पर आलिया-शाहरुख की बातचीत वायरल

बुधवार 4 जनवरी को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने एक बार फिर ट्विटर पर आस्क एसआरके (AskSRK) सेशन रखा. इस दौरान फैंस ने शाहरुख से कई सवाल पूछे और शाहरुख ने भी उन सवालों का जवाब दिया. इस बीच एक मोड़ ऐसा भी आया जब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस सेशन में ज्वाइन हुंईं और फिर किंग खान के साथ उनकी बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ.

दरअसल, एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल पूछते हुए लिखा, “आलिया आपको सिर्फ SR क्यों बुलाती हैं?” शाहरुख ने अपने फैन के इस सवाल पर बड़ा ही शानदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “उसका मतलब स्वीट और रोमांटिक होगा, या फिर सीनियर या रिस्पेक्टेड हो सकता है या फिर सिर्फ शाहरुख होगा.”

शाहरुख के ट्वीट पर आलिया का जवाब

आगे इस यूजर और शाहरुख खान की बातचीत में आलिया भट्ट की एंट्री होती है और आलिया शाहरुख के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहती हैं, “स्वीट और रिस्पेक्टेड की तरह बहु कुछ, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको पठान बुलाने वाली हूं.” आलिया ने आखिर में लिखा, “देखिए मैं क्रिएटिव हूं ना”

शाहरुख ने आलिया को दिया मजेदार जवाब

सवाल और जवाब का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका. आगे शाहरुख ने भी आलिया को प्यारा सा जवाब दिया. आलिया के ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, “पक्का लिल वन, और मैं अब तुम्हे छोटी अम्मा बुलाने जा रहा हूं भट्ट कपूर.” गौरतलब है कि आलिया कुछ समय पहले ही मां बनी हैं. 6 नवंबर को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. उनकी बेटी का नाम राहा है. बहरहाल, बॉलीवुड के दो एक्टर के बीच हुई ये प्यारी बातचीत ट्विटर पर चर्चा में बनी हुई है. लोगों को शाहरुख और आलिया की ये डिस्कशन खूब पसंद आ रही है.
बहरहाल, शाहरुख खान कुछ समय से जबरदस्त चर्चा में चल रहे हैं. 25 जनवरी को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म पठान को लेकर उनके फैंस बेसब्र हैं. इस फिल्म के जरिए शाहरुख चार सालों से भी ज्यादा समय के बाद पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं. बता दें फिल्म का टीजर पहले ही सामने आ चुका है. वहीं 10 दिसंबर को इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है.