अजय चन्द्रकर ने मांगी माफ़ी, जुनेजा पर की थी टिप्पणी

रायपुर ,03 जनवरी । छत्तीसगढ़ विधानसभा शीतकालीन सत्र के पहले दिन विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा पर टिपण्णी करने के विरोध में सिक्ख समाज ने तेलीबांधा गुरुद्वारे में धरना दिया और विधायक पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  

सिक्ख समाज ने इसके बाद श्री विहार स्थित भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के निवास में जाकर जमकर नारेबाज़ी की और अजय चंद्राकर से मुलाक़ात कर टिपण्णी के लिए माफ़ी मांगने की मांग की।  पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने समाज के लोगों से बात की और सबसे माफी मांगते हुए कहा कि – जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे चुप बैठे है, फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो तो वे माफी मांगते है। 

विधायक अजय चंद्राकर ने तेलीबांधा, गुरुद्वारा प्रबंध समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखकर भी माफ़ी मांगी है. इस पत्र में विधायक अजय चंद्राकर ने कहा है कि देश के प्रति योगदान के लिए सिख समाज के महान एवं ऐतिहासिक योगदान कम हृदय से सम्मान करता हूं। समाज के बीच इस वीडियो को प्रसारित किया जा रहा है उसमें मैं चुपचाप बैठा हूं और जिसके द्वारा टिप्पणी की गई है वह कांग्रेस के एक वरिष्ठ मंत्री है। विधायक कुलदीप सिंह जी मेरे व्यक्तिगत मित्र है। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं फिर भी मेरे कथन से किसी को ठेस पहुंचती है तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं।