MP में अवैध संबंध के संदेह पर पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में देर रात कुंदन नगर मोहल्ले में चरित्र संदेह के चलते पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लीना गुर्जर पति देवेंद्र गुर्जर शहर के निजी अस्पताल में कार्य करती थी जिसको काम के लिए ड्यूटी अनुसार हॉस्पिटल आना जाना पड़ता था लेकिन उसके आने जाने को लेकर उसका पति देवेंद्र संदेह करता था इसी संदेह के चलते बीती रात रात 12:00 बजे पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक रात्रि 12:30 बजे की घटना है सूचना मिली कि शहर की एक महिला की हत्या हुई है। हम तत्काल मौके पर पहुंचे तो जानकारी मिली कि लीना गुर्जर पति देवेंद्र गुर्जर जो साईं अस्पताल में प्राइवेट जॉब करती है उसी के पति ने चरित्र संदेह के चलते धारदार कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी से पूछताछ की जा रही है। महिला अस्पताल में जॉब करती थी इसी चक्कर में उसका बाहर आना जाना अक्सर होता था।

इसी को लेकर पति उसके चरित्र संदेह करता था किसी बात को लेकर कल रात में झगड़ा हुआ और पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से गले में हमला करके मौत के घाट उतार दिया आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई जारी है।