सामुदायिक पुलिसिंग के तहत् अनुभाग राजनांदगाव में 02 दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता किया गया आयोजन

राजनांदगांव,18 दिसम्बर । श्रीमान् पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव प्रफुल्ल ठाकुर के निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव लखन पटले एवं नगर पुलिस अधीक्षक राजनांदगाव अमित पटेल के मार्गदर्शन में अनुभाग राजनांदगाव में दुरस्थ गांव व शहरी बासाहट से आये लगभग ५०० खिलाड़ियों के लिए 02दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हायर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड कड़ेसरा थाना सोमनी में किया जा रहा है, जिसमें प्रथम दिवस ५० लगभग टीमों ने भाग लिया। दिनांक १८/१२/२२ को अलग-अलग भागों में बांटकर प्रतियोगिता कराई गयी ।

प्रतियोगियों के लिए जिला पुलिस राजनांदगांव द्वारा किट उपलब्ध कराया गया। राजनांदगाव अनुभाग के तरफ से खिलाड़ीयों के लिए भोजन, पानी व चिकित्सीय सुविधा हेतु मोबाईल मेडिकल युनिट की व्यवस्था की गई, ग्राम पंचायत सोमनी की ओर से पीने का स्वच्छ पानी हेतु टेंकर प्रदाय किया गया। सोमनी क्षेत्र के लोगों के सहायता से स्कूल ग्राउंड टेडेसरा में टेंट व कबड्डी मैदान हेतु पोलिस विनभग से मेट की व्यवस्था की गई। खेल आयोजन ग्रामीणों के साथ राजनांदगाव अनुविभाग के प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मिडिया का भी सहयोग मिला।

पुलिस परिवार के साथ शिक्षा विभाग के खेल शिक्षकों के द्वारा प्रतियोंगिता संचालन में महत्वपूर्ण योगदान दिया गया। सामुदायिक पुलिसिंग के तहत् किये गये इस आयोजन को राजनांदगाव क्षेत्र वासियों व ग्रामीण वनांचल के लोगों के द्वारा सराहना कि गयी । दिनांक १९/१२/२२ को सेमीफाइनल और फाइनल मैच का आयोजन किया जायेगा जिसमे विजेता टीमो व व्यक्तिगत प्रदर्शन पर पुरस्कार का वितरण किया जावेगा। दिनांक १९/१२/२२ का आयोजन निश्चित रूप से रोमांचक होगा। आप सभी दर्शकों व खेल प्रेमियों को पुनः आमंत्रण