युवक ने प्रेमिका का बनाया डर्टी वीडियो, रिश्ता टूटने से नाराज हो कर दिया वायरल; गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगनाजिले के बशीरहाट इलाके में एक नाबालिग युवती और युवक में प्रेम हुआ. कुछ दिनों तक दोनों के बीच प्यार का परवान चढ़ता रहा. उसकी वजह से लड़की लड़के पर भरोसा करने लगी और वह अपने प्रेमी की फरमाइश पर वीडियो कॉल पर नग्न तस्वीरें भेजती थी, लेकिन किसी कारण से बाद में उसका उस युवक के साथ झगड़ा हो गया है, तो नाराज युवक ने नाबालिग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. युवती की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व नाबालिग का क्षेत्र के बीस वर्षीय युवक से प्रेम संबंध हो गया था. युवक पेशे से राजमिस्त्री है. फिर फोन और वीडियो कॉल पर उनकी बात होने लगी और उसी दौरान यह घटना घटी.

आरोपी युवक ने युवती का अश्लील वीडियो किया रिकॉर्ड
आरोप है कि आरोपी युवक बार-बार नाबालिग से कई अश्लील और नग्न तस्वीरें भेजने को कहता था. वीडियो कॉल में भी नाबालिग ने लड़की को अश्लील हालत में देखने की फरमाइश करता था. युवक के कहने पर युवती ने युवक को कई अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजने लगी थी. लेकिन कुछ समय पहले तनाव की वजह से इनका रिश्ता टूट गया. इस रिश्ता टूटने के बाद युवक ने पहले युवती को धमकी दी, लेकिन युवती ने उसकी बात सुनने से इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने युवती को तरह-तरह से परेशान करने लगा, लेकिन इसके बावजूद भी युवती चुपचाप रही, लेकिन जब युवती उसकी बात नहीं सुनी तो उसने कुछ ऐसा किया, जिससे युवती हिल गई.

युवक ने युवती की अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल
आरोप है कि युवक ने प्रतिशोध में नाबालिग की अश्लील और नग्न तस्वीरें कई सोशल मीडिया पर फैलाना शुरू कर दिया. यह जानने के बाद नाबालिग ने सारी बात अपने माता-पिता को बता दी. नाबालिग के पिता ने शनिवार दोपहर आरोपी के खिलाफ नजत थाने में तहरीर दी है. उस शिकायत के आधार पर नजत थानाध्यक्ष अरिंदम हलदर के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने जाकर युवक को हसनाबाद के भवानीपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया. उसे रविवार को बशीरहाट अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया. नजत थाने की पुलिस ने आरोपी को पुलिस हिरासत में लेने की गुहार लगाई है.