प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फैमली पिक्चर, बेटी और पति के साथ पहुंची चिड़ियाघर

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं. प्रियंका चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो, वो अपने फैंस का ख्याल हमेशा रखती हैं. एक्ट्रेस आए दिन उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. पोस्ट की तस्वीर में प्रियंका अपनी नन्हीं बेटी और अपने हैंडसम पति के साथ नजर आ रही है. दरअसल प्रियंका और उनके सिंगर पति निक जोनस (Nick Jonas) अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ चिड़ियाघर घूमने पहुंचे, जहां से उन्होंने ये तस्वीर शेयर की.


प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस तस्वीर में मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां पीसी अपनी बेटी को निहारती हुई नजर आ रही हैं. वहीं नन्हीं मालती अपने पापा की गोद में आराम से बैठी हुई हैं. हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा सभी से छिपा लिया है. देसी गर्ल ने मालती के चेहरे पर हार्ट शेप का इमोजी लगा दिया है. एक्ट्रेस अपनी बेटी की लाइफ को फिलहाल प्राइवेट ही रखना चाहती हैं.


बता दें, जब से प्रियंका और निक माता-पिता बने हैं, तभी से फैंस को उनकी बेटी की झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है. 15 जनवरी 2022 को प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने हैं. कुछ दिनों बाद पीसी की बेटी 1 साल की हो जाएगी. इस मशहूर जोड़ी ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी. फिलहाल प्रियंका अपनी निजी जिंदगी में बिजी चल रही हैं.