सुहागरात पर ही दुल्हन की सामने आई ये सच्चाई, जानकर सन्न रह गया दूल्हा, पहुंचा थाने और…

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हा अपने दांपत्य जीवन को लेकर ख्वाब सजा रहा था। इसी बीच ऐसी खबर आई जिसे सुनने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, यहां एक दूल्हे को शादी के महज तीन बाद ही पत्नी के किसी दूसरे के साथ रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया। दुल्हन ने बताया कि वह पिछले 7 साल से किसी और के साथ रिलेशनशिप में है। उसका अफेयर चल रहा है। मैं उसको पहले ही मेरा दिल दे चुकी हूं।दुल्हन और उसके प्रेमी से तंग आकर दूल्हा फौरन मुरलीपुरा थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।

पुलिस की मानें तो दूल्हे ने थाने में अपनी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायत में उसने बताया कि बीते 7 दिसंबर को उसकी शादी हुई थी और शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने उसे बताया कि वह एक युवक से 7 साल से प्रेम करती है। वहीं, शिकायत में दूल्हे बताया कि उसकी दुल्हन के खुलासे के बाद उसके प्रेमी गगन ने फोन पर उसको धमकाया है। कहा कि अगर वह उसकी प्रेमिका को उसके पास नहीं भेजेगा को जान से मार देगा।

वहीं, शिकायत में आगे पति ने पुलिस को बताया कि दुल्हन का प्रेमी गगन उनके घर पर आया था और उसकी मां को भी धमकाकर गया। साथ ही कहा कि अगर अपनी दुल्हन, जो उसकी प्रेमिका है, यदि उसके पास नहीं भेजी तो वह मेरी जिंदगी खराब कर देगा। वहीं,शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया कि दुल्हन के प्रेमी ने धमकी देकर कहा कि अगर उसकी प्रेमिका को वापस नहीं भेजा तो वह उसका मर्डर भी कर देगा। इधर, पता चला है कि दुल्हन ने अपने पिता को बताया कि वह गगन को प्यार करती है।