PSC की तैयारी कर रही युवती की कार में मिली लाश, शेयर मार्केट में लगाए हुए पैसे मांगने पर हुई हत्या

बिलासपुर ,20 नवंबर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर शहर में पीएससी की तैयारी कर रही 23 वर्षीय युवती की हत्या का मामला सामने आया है।  इस सनसनीखेज हत्याकांड में आरोपी में पहले तो युवती की गला दबाकर हत्या कर दी फिर उसकी लाश को एक फ्रिज में कुछ दिनों तक रखा रहा फिर मौक़ा पाकर लाश को शहर के कस्तूरबा नगर में को एक कार में डालकर भाग खड़ा हुआ। मृतका ने आरोपी के कहने पर शेयर मार्केट में लाखो रूपए लगाए थे जो डूब गए और वो आरोपी से अपने पैसे वापस मांगने गयी थी। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान मेडिकल स्टोर संचालक आशीष साहू के रूप में हुई वहीँ मृतका भिलाई निवासी प्रियंका सिंह थी जो बिलासपुर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी। मृतका 15 तारीख से गायब से थीउ और उसका मोबाइल फ़ोन भी बंद था। घरवालों ने जब प्रियंका को फ़ोन तो उससे बात नहीं हो पायी तब घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की और पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई।  पुलिस को शनिवार देर शाम को प्रियंका की लाश एक कार की पिछली सीट में मिली।  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की और प्रियंका के कॉल रिकॉर्ड के आधार पर आरोपी से पूछताछ शुरू की। 

तब आरोपी ने बताया कि प्रियंका ने उसके कहने पर शेयर मार्किट में 11 -12  लाख रूपए लगाए थे जो डूब उन्ही पैसो को वापस मांगे वो 15 तारीख को उसके मेडिकल स्टोर पर आयी थी। इस दौरान, दोनों के पैसो को लेकर विववाद हुआ और आरोपी ने प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर और उसकी लाश को अपने मेडिकल स्टोर के फ्रिज में ही रख दिया और मौक़ा पाते ही लाश को शनिवार सुबह 4 बजे एक कर में डालकर कस्तूरबा नगर में छोड़ के वापस आ गया।