Delhi Crime Story : श्रद्धा के हत्यारे आफताब को 5 दिन की पुलिस रिमांड, पढ़िए पूरी क्राइम स्टोरी…

Delhi Crime Story: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जघन्य अपराध का मामला सामने आया है। यहां आफताब अमीन पूनावाला नामक युवक ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या कर दी। फिर शव को टुकड़ों में काटा और अलग-अलग दिनों में शव के टुकड़े जंगल में फेंके। हत्यारे ने शव के 35 टुकड़े किए थे, जिन्हें 18 दिनों में दिल्ली में यहां-वहां फेंका। वह रात 2 बजे इस काम को अंजाम देने निकलता था। खास बात यह है कि हत्या को 5 महीने पहले अंजाम दिया गया था। मामले का खुलासा अब हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पता लगाया जा रहा है कि अपराध को अंजाम देने में उसके साथ और कौन-कौन शामिल है।

अब तक की जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली थी। वो एक कॉल सेंटर मे काम करती थी। वही उसकी पहली मुलाकात आफताब से हुई थी। जल्द ही दोनों में दोस्ती हो गई, लेकिन यह रिश्ता दोनों के परिजन को मंजूर नहीं था। परिवार वालों में साथ नहीं दिया तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए और किराए का मकान लेकर रहने लगे।

पुलिस का मानना है कि लिव-इन में रहने के दौरान श्रद्धा ने शादी के लिए कहा तो आफताब आनकानी करने लगा। इस पर दोनों में विवाद हुआ और एक दिन आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव के टुकड़े किए। बदबू न आए इसके लिए एक बड़ा फ्रीज खरीदा। उसमें शव के टुकड़े रखे। बीच-बीच में एक-एक अंग को थैली में भरकर महरौली के जंगल में ले जाता था और फेंक देता था। शव के छोटे-छोटे टुकड़े करता था, ताकि किसी को पता न चले कि यह इन्सान के शव के टुक़ड़े हैं।

होटल में शेफ का काम करता था आफताब

आफताब को लेकर कहा जा रहा है कि वह दिल्ली की एक नामी होटल में शेफ का काम करता था। शव के टुकड़े करने के लिए वो होटल से ही धारदार चाकू लेकर आया था। अब पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल तेज कर दी है। माना जा रहा है कि आफताब से पूछताछ के दौरान कई खुलासे हो सकते हैं।