MP : खाने में मिलाकर दी शराब छुड़वाने की दवा, शक हुआ तो पति ने खौलते तेल में डाला पत्नी का सिर

महिला यह चाहती थी कि उसके पति की शराब की लत छूट जाए। इसके लिए वो उसे दवाइयां दिया करती थी। लेकिन चोरी-छिपे दवाई दिये जाने की बात जब पति को मालूम हुई तब वो शैतान बन गया। उसने पत्नी का सिर खौलते हुई तेल से भरी कढ़ाई में डाल दी। इस वारदात ने यहां लोगों को सन्न कर दिया है। घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। थाना जूनी इंदौर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। पत्नी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसका पति शराब पीने का आदी था और पत्नी उसे खाने में आयुर्वेदिक दवा मिलाकर देती थी। खाने में आयुर्वेदक दवा मिलाने का शक पति को कई दिनों से था। बुधवार की देर रात पत्नी जब घर में खाना बना रही थी तब उसने खौलते हुए तेल में पत्नी का सिर डाल दिया। जिससे पत्नी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। पुलिस को सूचना लगने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है।

थाना प्रभारी योगेश तोमर ने बताया कि बुधवार देर रात टावर चौराहा स्थित एक मल्टी में काम करने वाले सुदामा हिरवे नामक युवक ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। पत्नी की गलती इतनी थी, कि वह खाने में आयुर्वेदिक दवा मिला रही थी। इधर आरोपी की पत्नी रजनी हीरवे ने अपने बयान में बताया कि उसकी सहेली ने बताया कि यदि शराब छुड़वाना है तो एक आयुर्वेदिक दवा है। वह रोजाना अपने पति को खाने में मिलाकर दो जिस पर महिला मान गई।

महिला के मुताबिक, उनका पति रोज जब भी शराब के नशे में आता था तो वो उसके खाने में वह दवा मिला देती थीं। बुधवार देर रात सुदामा जैसे ही घर आया तब उस वक्त रजनी घर में पकौड़े तल रही थी। वही सुदामा इतने अधिक गुस्से में था कि उसने खौलते हुए तेल में रजनी का सिर डाल दिया जिससे रजनी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गयाष गंभीर अवस्था में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पुलिस को सूचना मिलने के बाद आरोपी सुदामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर आईपीसी 306 समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।