BREAKING NEWS : दिन- दहाड़े कुल्हाडी से किसान की हत्या

मथुरा, 31 अक्टूबर। थाना बलदेव क्षेत्र में सोमवार दिन दहाड़े खेत पर गए किसान की रंजिश के चलते हमलावरों ने धारदार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी। हमलावर हत्याकांड को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंचे एसपी देहात, सीओ महावन सहित थाना प्रभारी बलदेव तथा डॉग स्काउट टीम व फॉरेन्सिक टीम ने घटना का बारीकी से निरीक्षण किया है। वहीं पुलिस को हत्या की तहरीर नहीं दी गई है।

बलदेव कस्बा में रहने वाले 52 वर्षीय योगेंद्र पांडेय पुत्र त्रिलोेकी नाथ पांडेय निवासी चौथाई मौहल्ला बलदेव सोमवार दोपहर खाना खा कर अपने घर से खेत गये थे, पहले से घात लगा कर बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किए जिससे मौके पर ही किसान योगेन्द्र की मृत्यु हो गई। योगेंद्र के पीछे-पीछे खेत जा रहे भाई केदारी ने हमलावरों को वार करते देखा तो शोर मचाया। ये देख हमलावर भाग गए।

यह भी पढ़े :-जंगली सुअर के मांस के साथ एक गिरफ्तार

सूचना पर एसपी देहात त्रिगुण सिंह बिसेन, सीओ रविकांत पाराशर भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने तत्काल डॉग स्काउट टीम व फॉरेन्सिक टीम को बुलवाया जहां टीम ने नमूने एकत्र किए है। एसपी देहात ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जिन लोगों पर आरोप लगाया जा रहा है, उनकी तलाश की जा रही है।

स्वजन ने बताया पड़ोस के ही लोगों पर पुरानी रंजिश में हमलाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष बलदेव ने बताया कि 55 वर्षीय की व्यक्ति की मृत्यु धारदार हथियारो से की है। पीड़ित पक्ष द्वारा नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद सख्त कार्यवायी की जाएगी, दोषियों को बक्सा नही जायेगा। मृतक किसान के एक लडका और दो लड़की है।