दो पक्षो में हुई चाकूबाजी,एक युवक की मौत दुसरा गंभीर

मोतिहारी,31अक्टूबर।जिले में आदापुर थाना क्षेत्र के इनरवा बेलदारवा गांव में चाकूबाजी की घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणो ने दोनों घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां एक युवक की मौत हो गई। वहीं घायल दूसरे युवक को चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिये रेफर कर दिया। जिसका उपचार मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच में किया जा रहा है।मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक की पहचान इस गांव के ही मुख्तार मियां का 31 वर्षीय पुत्र इरशाद आलम के रूप मे हुई है।बताया जा रहा है कि घटना के बाद मृतक के पिता ने थाना में आवेदन देकर गांव के ही रामचंद्र ठाकुर,उनके पुत्र चोकट ठाकुर व पौत्र राजा एवं अरविंद ठाकुर को नामजद एवं तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।वहीं दूसरे पक्ष के घायल राजा ठाकुर की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़े :-दिन- दहाड़े कुल्हाडी से किसान की हत्या

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव के ही एक युवक झुना उर्फ मिथलेश पांडेय को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य नामजद अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि गांव के रामचंद्र ठाकुर के दरवाजे पर पहुंचे इरशाद व राजा ठाकुर के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई।

इस दौरान ही चाकूबाजी हुई।जिसमे एक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के समय मौजूद अरविंद ठाकुर व झुना पांडये का भी उक्त विवाद में सहभागिता सामने आया है।जिसकी जांच कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।