BREAKING NEWS : गर्भवती महिला की धारदार हथियार से हत्या

कानपुर, 31 अक्टूबर। बिधनू थाना क्षेत्र के तुलसियापुर गांव में रविवार को गर्भवती महिला की घर के अन्दर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त उसका पति अपनी बेटी के साथ कहीं गया था। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य को जुटाते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई।

यह भी पढ़े :-खुदकुशी करने से पहले दहेज नहीं लेने की लगाई डीपी

तुलसियापुर गांव निवासी ललित कुमार पासवान एक किराने की दुकान के सहारे परिवार का भरण-पोषण करता है। उसकी पहली पत्नी गीता का 11 वर्ष पूर्व बीमारी की वजह से निधन हो गया। गीता के निधन के समय उसकी दो वर्षीय बेटी तमन्ना की देखरेख करने के लिए कोई नहीं बचा। इस पर ललित पांच वर्ष पूर्व दूसरा विवाह सरवनखेड़ा बिल्सी गांव निवासी 35 वर्षीय सरोजनी से किया था। सरोजनी गर्भवती थी। उसने बताया कि शनिवार की शाम को वह अपनी बेटी तमन्ना को लेकर कीसाखेड़ सरसौल चला गया। घर पर सरोजनी अकेली थी।

रविवार दोपहर वह जब घर लौटा तो पत्नी सरोजनी की गर्दन धारदार हथियार से कटी हुई थी । पत्नी की हत्या की जानकारी उसने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच कर साक्ष्य को एकत्र किया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।