2,500 रुपये से कम में दीपावली पर खरीदें ये गिफ्ट्स, अमेजन सेल में मिल रहा डिस्काउंट

दीपावली का त्योहार अगले सप्ताह आ रहा है और इस मौके पर आप करीबियों और दोस्तों के लिए ने गिफ्ट्स जरूर खरीदना चाहेंगे। अगर आप इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale में कई गैजेट्स खरीदने का मौका मिल रहा है। आप 2,500 रुपये में से कम कीमत में ढेरों गैजेट्स खरीद सकते हैं। 

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ICICI बैंक, सिटी बैंक और ऐक्सिस बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करने वालों को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इन गैजेट्स में से बेस्ट दिवाली गिफ्ट का चुनाव कर सकते हैं और इनमें स्मार्ट LED लैंप से लेकर म्यूजिक प्लेयर और फिटनेस बैंड तक शामिल है। 

Echo Dot (4th Gen, Blue) combo with Wipro 9W LED smart color bulb

अमेजन इको डॉट (4th जेनरेशन) और विप्रो के स्मार्ट बल्ब का कॉम्बो अमेजन सेल के दौरान केवल 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इको डॉट (3rd जेनरेशन) के मुकाबले इसका डिजाइन और bass परफॉर्मेंस कहीं बेहतर है। इस स्मार्ट स्पीकर की मदद से स्मार्ट बल्ब का कलर कंट्रोल किया जा सकता है और इसे ऑन-ऑफ भी किया जा सकता है।

OnePlus Smart Band
14 दिन की बैटरी लाइफ और 100mAh की बैटरी वाले OnePlus Smart Band में 1.1 इंच की स्क्रीन मिलती है। 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट और 13 एक्सरसाइज मोड्स के साथ आने वाले इस स्मार्ट बैंड को अमेजन सेल के दौरान 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Saregama Carvaan Mini Hindi 2.0- Music Player
सारेगामा कारवां मिनी हिंदी 2.0 पर सेल के दौरान 19 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसे सेल के दौरान 1,499 रुपये में खरीदने का विकल्प मिल रहा है। इस म्यूजिक प्लेयर में 351 एवरग्रीन हिंदी गाने पहले से स्टोर हैं। यह म्यूजिक प्लेयर USB और ब्लूटूथ दोनों मोड्स के साथ आता है और इसमें गानों का पर्सनल कलेक्शन भी मिलता है।

Odzeni Crystal Rose Diamond 16 Color Rgb Changing Mode Led Lamp
कलर बदलने वाला RBG LED लैंप खरीदना चाहें तो इसे 3,599 रुपये के ओरिजनल प्राइस के मुकाबले केवल 1,299 रुपये में खरीदने का मौका सेल में मिल रहा है। 64 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रहे इस लैंप में USB चार्जिंग का विकल्प मिलता है और सिंगल चार्ज पर इससे 8 घंटे तक का बैकअप मिलने की बात कही गई है। यह लैंप तीन लेवल पर ब्राइटनेस देता है।

LTETTES Flameless Led Glass Cup Candles Paraffin Wax Aa Battery Powered Faux Wick
दीपावली पर दियों और मोमबत्ती का लुक देने वाला यह डिवाइस केवल 1,995 रुपये में मिल रहा है। ये ग्लास कप कैंडल्स रिमोट कंट्रोल्ड हैं और इसमें AA बैटरी लगती है। इन कैंडल्स में दो मॉडल्स फ्लिकरिंग लाइट और कॉन्स्टैंट लाइट के मिलते हैं, साथ ही चार अलग-अलग ब्राइटनेस लेवल दिए गए हैं।