कोरबा ब्रेकिंग न्यूज़: सुनालिया नहर पुल से युवती की छलांग, बचाव अभियान जारी

कोरबा,07 अक्टूबर (वेदांत समाचार)।कोरबा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पावर हाउस रोड स्थित सुनालिया नहर पुल से सोमवार की रात ९ बजे एक युवती ने नहर में छलांग लगा दी। इस घटना को देखकर एक युवक और सुनालिया चौक में तैनात एक ट्रैफिक पुलिस के जवान भी बचाव की नियत से नहर में कूद पड़े।

लेकिन तेज पानी के बहाव के कारण युवती की तलाश नहीं हो पाई। पुलिस ने बताया कि युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और उसकी तलाश की जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर नहर में खोजबीन कर रही है। पुलिस के जवान तैरकर बाहर आ गए, लेकिन युवती का अभी तक पता नहीं चला है।

इस घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने युवती की तलाश के लिए अभियान चलाया है। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है और युवती के परिवार को सूचित करने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस अधीकारी ने बताया कि युवती की पहचान और परिवार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उसकी तलाश के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में चिंता है और वे युवती की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। पुलिस ने आगे की जांच और बचाव अभियान जारी रखा है।