‘बिग बॉस 16’ के पहले एविक्शन में ये कंटेस्टेंट हुईं बाहर! फैन्स को लगेगा झटका

बिग बॉस 12 में आज यानी 14 अक्टूबर को शुक्रवार का वार एपिसोड प्रसारित होगा। सलमान खान इस हफ्ते भी घर के अंदर जाएंगे। वह कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं तो कुछ को तारीफें भी मिलेंगी। शो को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं। पहले हफ्ते कोई नॉमिनेशन नहीं हुआ था लेकिन इस शनिवार को कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा। टीवी के इस सबसे विवादित शो को टीआरपी में ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। जिन कंटेस्टेंट ने अपने गेम से दर्शकों को प्रभावित किया वो शो में रहेंगे। कम वोट मिलने के आधार पर किसी एक को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

चौंकाने वाला है एविक्शन


बिग बॉस सीजन 16 का पहला एपिसोड 1 अक्टूबर को प्रीमियर हुआ। इसमें कुल 16 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। इनमें टीवी एक्टर, डायरेक्टर, रैपर और ब्यूटी पेजेंट विनर सहित अन्य हैं। इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं वो हैं- एमसी स्टैन, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, शालीन भनोट और श्रीजिता डे। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि इन सबमें संभवत: गोरी नागोरी को सबसे कम वोट मिलेंगे लेकिन एविक्शन देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

टीवी एक्ट्रेस हुईं बाहर


ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक, श्रीजिता डे पहले एविक्शन में बाहर हो गई हैं। श्रीजिता टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने सीरियल उतरन में काम किया है। उनके बाद सबसे कम वोट गोरी नागोरी को मिले हैं। 

गोरी और श्रीजिता में हुआ था झगड़ा


इस हफ्ते गोरी नागोरी और श्रीजिता डे के बीच किचन में खाने को लेकर बहस हुई थी। उस दौरान एमसी स्टैन ने गोरी का सपोर्ट किया था। फैन्स का कहना है कि इस वजह से भी स्टैन के सपोर्टर्स ने गोरी के लिए वोट किया होगा।