उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने दिया धोखा? सैड फोटोज पर ट्रोल बोले- भाभी फिनाइल पी लेंगी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिर एक बार सुर्खियों में हैं। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ऐसे कैप्शन लिखे हैं जिनकी वजह से लोग फिर एक बार उन्हें ऋषभ पंत के साथ लिंक करके देख रहे हैं। पहली तस्वीर के साथ उर्वशी रौतेला ने लिखा- आइना आज फिर रिश्वत लेता पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया।

उर्वशी के चेहरे पर साफ दिखी मायूसी
दूसरी तस्वीर के कैप्शन में उर्वशी रौतेला ने लिखा- कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए। दोनों ही तस्वीरों के कैप्शन में उर्वशी ने लव उर्वशी हैश टैग दिया है। फोटोज में उर्वशी पास ही में गुलाबों का गुलदस्ता रखकर बैठी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती है। उनकी पोस्ट पढ़कर लग रहा है कि उन्हें ऋषभ पंत ने धोखा दे दिया है।

‘ऋषभ भइया, भाभी फिनाइल पी लेंगी’
उर्वशी रौतेला को इन तस्वीरों के लिए फिर एक बार ट्रोल किया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- ऐसा नक्को बोलो जी तुम। अफसोस होरा मेकू। ऋषभ पंत से मैं बात करता हूं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद आता हमारे ग्राउंड खेलने। मैं समझा देता हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा- मिस यूनिवर्स भी क्रश के लिए वेट करती हैं, और हम तो फिर भी आम लोग हैं।

ऋषभ के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं
एक यूजर ने लिखा- ऋषभ भइया, भाभी फिनाइल पी लेंगी। एक शख्स ने उर्वशी की पोस्ट पर लिखा- मैम प्लीज किसी का इंतजार मत कीजिए। वक्त आने पर सब बदल जाते हैं। उर्वशी के एक ट्वीट को लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने गाना शेयर किया। ट्वीट में उर्वशी ने लिखा- मैंने अपने दिल को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया तक ले आया। बैकग्राउंड में सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई सॉन्ग बज रहा है।