एक बार फिर सबसे कम कीमत में मिलेगा iPhone 13, फ्लिपकार्ट पर फिर आ रही है सेल

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर हाल ही में Big Billion Days Sale खत्म हुई है, जिसमें Apple iPhone 13 अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका ग्राहकों को मिला था। अगर आप इस डील का फायदा उठाने से चूक गए तो निराश होने की जरूरत नहीं है और एक बार फिर बड़े डिस्काउंट पर यह डिवाइस खरीदने का मौका मिलने वाला है।फ्लिपकार्ट ने Big Dussehra Sale की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जो 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है। सामने आया है कि इस सेल में भी आईफोन 13 को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। यानी कि यह प्रीमियम डिवाइस एक बार फिर 50,000 रुपये से कम कीमत में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा और खास बैंक ऑफर्स का फायदा भी इसपर मिलेगा।

आईफोन 13 खरीदना होगा फायदे का सौदा
आईफोन 13 में इससे पहले लॉन्च आईफोन 12 जैसा ही 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। शानदार कैमरा परफॉर्मेंस देने वाले इस फोन में 12MP का वाइड और अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस मिलता है। आईफोन 12 के मुकाबले इस फोन में बड़ी बैटरी भी दी गई है। वहीं, इस साल लॉन्च आईफोन 14 में आईफोन 13 के मुकाबले बड़े अपग्रेड्स नहीं दिए गए हैं। ऐसे में डिस्काउंट पर आईफोन 13 खरीदना बेहतरीन डील साबित हो सकता है।

सेल में इन डिवाइसेज पर भी मिलेगी छूट
फ्लिपकार्ट सेल में आईफोन 13 के अलावा आईफोन 12, सैमसंग गैलेक्सी S22 और पिक्सल 6a जैसे दूसरे स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट और डील्स मिलेंगी। वेबसाइट पर बताया गया है कि दशहरा सेल में HDFC बैंक कार्ड इस्तेमाल करने वालों को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पे लेटर सेवा इस्तेमाल करने पर भी कैशबैक और अन्य फायदे ग्राहकों को मिलेंगे। 

इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
ऐपल के अलावा सैमसंग, वनप्लस, ओप्पो, शाओमी, वीवो, मोटोरोला, नोकिया और रियलमी सभी ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स कैटेगरी पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, टीवी और अप्लायंसेज पर सेल में 75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।