कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में केंद्र पर जमकर बरसे राहुल ग़ांधी, बोले – डर और नफरत का फायदा सिर्फ दो उद्योगपति को…

नई दिल्ली,4सितम्बर। कांग्रेस लीडर राहुल गांधी आज देशभर में बढ़ती महंगाई को लेकर आयोजित की गई हल्ला बोल रैली को संबोधित किया। इस रैली में बढ़ चढ़कर लोग आए और सभी ने बढ़ती महंगाई का विरोध किया। राहुल गांधी ने कहा- नफरत डर का एक रूप है। जिसको डर होता है, उसी के दिल में नफरत पैदा होती है। हिंदुस्तान में डर बढ़ता जा रहा है। भविष्य का डर, महंगाई का डर, बेरोजगारी का डर बढ़ता जा रहा है। इसके कारण हिंदुस्तान में नफरत बढ़ती जा रही है।राहुल गांधी ने कहा, ‘‘इस डर और नफरत का फायदा किसको मिल रहा है। क्या गरीब आदमी को फायदा मिल रहा है? पूरा का पूरा फायदा हिंदुस्तान के दो उद्योगपति उठा रहे हैं। बाकी उद्योगपतियों से पूछ लो, वो भी बताएंगे कि सिर्फ दो व्यक्तियों का फायदा हुआ है। सबकुछ इन्हीं दो व्यक्तियों के हाथों में जा रहा है।’’राहुल गाँधी ने कृषि बिल को लेकर कहा कि किसानों ने नरेंद्र मोदी जी को अपनी शक्ति दिखा दी। मोदीजी को जब किसानों की शक्ति दिखी तो उन्होंने कानून रद्द कर दिया। यही बात GST के साथ हुई। कांग्रेस दूसरी GST लाना चाहती थी। भाजपा ने GST को बदला। पांच अलग-अलग टैक्स लगाकर जबरदस्त चोट छोटे दुकानदारों को दी।

नेशनल हेराल्ड मामले में ED की तरफ से पूछताछ पर राहुल गांधी ने कहा- 55 घंटे मुझे ED ने मुझे बैठाकर रखा। एक बात समझाना चाहता हूं मोदीजी को कि मैं आपकी ED से नहीं डरता, मुझे फर्क नहीं पड़ता। आप 55 घंटे करो, 500 घंटे करो या 5 साल करो, मुझे फर्क नहीं पड़ता। बता दें देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है जिसके विरोध में देशभर से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं।