Zomato के पायलट प्रोजेक्ट से खुश हुए निवेशक, धड़ाधड़ खरीद डाले शेयर

Zomato shares climb: गुरुवार को कारोबार के दौरान Zomato के शेयर में तेजी रही। शेयर का भाव 62.50 रुपये पर बंद हुआ। एक दिन पहले के मुकाबले 4.50 रुपये या 7.76% की रिकवरी को दिखाता है।

ऑनलाइन फूड डिलिवर करने वाली कंपनी Zomato के शेयर में गुरुवार को तगड़ा उछाल आया। कारोबार के दौरान शेयर के भाव में 10 फीसदी तक की तेजी आ गई। शेयर में ये तेजी Zomato के एक बेहद खास पायलट प्रोजेक्ट के ऐलान के बाद आई है। 

शेयर में तेजी: गुरुवार को कारोबार के दौरान Zomato के शेयर में तेजी रही। शेयर का भाव 62.50 रुपये पर बंद हुआ। एक दिन पहले के मुकाबले 4.50 रुपये या 7.76% की रिकवरी को दिखाता है। कारोबार के दौरान शेयर के भाव का स्तर 63.20 रुपये तक पहुंच गया था।

वहीं, मार्केट कैपिटल की बात करें तो 53,429.60 रुपये के स्तर पर है। आपको बता दें कि पिछले साल जोमैटो की शेयर बाजार में लिस्टिंग हुई थी। कंपनी का ऑल टाइम हाई लेवल 169.10 रुपये है। यह स्तर पिछले साल 16 नवंबर के दिन था।

क्या है पायलट प्रोजेक्ट: Zomato ने भारत के किसी भी शहर के स्पेशल डिशेज या खास पकवान को देश के अलग-अलग हिस्सों तक पहुंचाने का ऐलान किया है। इसके लिए एक पायलट प्रोजेक्ट शुरू कर दिया गया है। कंपनी के मुताबिक गुरुग्राम और दक्षिण दिल्ली के कुछ हिस्सों के चुनिंदा ग्राहकों के लिए यह प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। कंपनी का कहना है कि स्पेशल डिशेज को जोमैटो ऐप पर ‘इंटरसिटी लीजेंड्स’ के जरिये ऑर्डर किया जा सकेगा और इनकी आपूर्ति विमान सेवा से होगी।