टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी; विराट कोहली, हार्दिक पांड्या के साथ खिंचवाई फोटो और ऑटोग्राफ लिया, देखिए

एशिया कप 2022 में भारत के खिलाफ मैच खेलने के बाद हॉन्ग कॉन्ग की टीम भारतीय ड्रेसिंग रूम पहुंची, जहां उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाई और बातचीत की। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है।

भारत ने सूर्यकुमार यादव की आक्रामक पारी और विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत हॉन्ग कॉन्ग को 40 रन से हराकर ग्रुप ए से सुपर चार में प्रवेश किया। भारत की यह लगातार दूसरी जीत है, उसने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। ग्रुप बी से अफगानिस्तान सुपर चार में पहुंच चुकी है। भारत ने भले ही ये मैच जीता हो, लेकिन हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने आखिरी तक हार नहीं मानी। 

भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद हॉन्ग कॉन्ग की टीम टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंची, जहां टीम के खिलाड़ियों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी लिया। 

बीसीसीआई ने हॉन्ग कॉन्ग की टीम का भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, राहुल द्रविड़ हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। हॉन्ग कॉन्ग की टीम में भारत और पाकिस्तान मूल के खिलाड़ी है, जोकि हॉन्ग कॉन्ग का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करके लिखा, ”याद रखने वाली बातचीत, संजोने के लिए यादें और सीखने के लिए! भारतीय ड्रेसिंग रूम में हॉन्ग कॉन्ग की टीम की विजिट।”

भारत ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद दो विकेट पर 192 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में हांगकांग की टीम ने पूरे ओवर खेले और पांच विकेट गंवाकर 152 रन बनाये।