KORBA : नाबालिग वाहन चालकों पर यातायात पुलिस ने कसा शिकंजा, एक ही दिन में 12 नाबालिग वाहन चालकों पर कार्यवाही

कोरबा, 17 अगस्त (वेदांत समाचार)। यातायात पुलिस कोरबा ने मंगलवार को शहर में फर्राटा भरने वाले 12 नाबालिग दोपहिया वाहन चालकों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही कर 24 हजार रुपये समंस शुल्क वसूला है। यातायात पुलिस ने नाबालिगों के पालकों को भी समझाइश दिया है कि भविष्य में यदि नाबालिग को वाहन चलाने देते हैं तो मामला कोर्ट में पेश किया जायेगा। मालूम हो कि जिले में कुछ दिनों से नाबालिग वाहन चालकों की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी। स्कूल और ट्यूशन क्लासेज में नाबालिग वाहन चालक ज्यादा ही नजर आ रहे थे।


पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा और यातायात पुलिस उप अधीक्षक शिव चरण सिंह परिहार के नेतृत्व में यातायात पुलिस ने मंगलवार को शहर के निहारिका, सीएसईबी,टीपी नगर और पुराना बस स्टैंड में पॉइंट लगाकर नाबालिग वाहन चालकों पर कार्यवाही की।


यातायात सूबेदार भुनेश्वर कश्यप ने बताया कि नाबालिग वाहन चालकों को रोककर मौके पर उनके पालकों को बुलाया गया और फाइन काटकर व समझाइश देकर वाहन को उनके सुपुर्द किया गया। कार्यवाही में ASI मनोज राठौर, ASI तरुण जायसवाल, ASI घनश्याम राजपूत, ASI सुदामा पाटले की टीम शामिल रही।