Whatsapp ग्रुप में वर्चस्व की लड़ाई ने ली युवक की जान, 5 लोगों ने डंडों से पीटा

तीन दिन पहले हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ लिया है. जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या वाट्सऐपके 2 ग्रुपों में चल रही आपसी वर्चस्व की लड़ाई में चल रही रंजिश के बाद की गई थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

तीन दिन पहले हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या वाट्सऐपके 2 ग्रुपों में चल रही आपसी वर्चस्व की लड़ाई में चल रही रंजिश के बाद की गई थी. वहीं घटना के बाद हत्या के कारणों का पता चलने के बाद पुलिस महकमा भी हरकत में आया. फिलहाल पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

बता दें कि पूरा मामला डूंगरपुर के दोवड़ा थाना इलाके से जुड़ा है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से आगे पूछताछ कर रही है. घटना के बाद दोवड़ा थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने जानकारी दी कि देवतालाब रामगढ़ के रहने वाले नरेश कलासुआ की ओर से मामले में शिकायत दी गई है.

शिकायत में बताया गया है कि 9 अगस्त को वह अपने दोस्त कमलेश और लोकेश के साथ बाइक पर खरोड फला रामगढ़ की ओर जा रहे थे. इसी दौरान खरोड फला रामगढ़ के रहने वाले किशोर, हितेश और तीन अन्य युवकों ने लट्ठ और पाइप से उनके ऊपर हमला किया. वहीं शिकायत में पांचों युवकों के गाली गलौच करने की बात भी कही गई है.

13 अगस्त को हुई युवक की मौत

जानकारी मिली है कि मारपीट की घटना के बाद कमलेश को इलाज के लिये डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान 13 अगस्त को कमलेश ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद शिकायत मिलने पर दोवड़ा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपियों की तलाश करने के लिए एक टीम का गठन किया गया और कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये किशोर, हितेश, मोहन, राहुल तथा हेमेंद्र को हिरासत में लिया है.

वाट्सऐपग्रुप ने ले ली जान

वहीं पुलिस की आरोपियों से हुई पूछताछ में सामने आया है कि पांचों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपियों से हुई पूछताछ से पता चला है कि सामने आया कि उनके गांव में युवाओं के दो ग्रुप बने हुए थे जिनका नाम बुलेट ग्रुप और 007 ग्रुप था. वहीं इनमें से बुलेट ग्रुप का एडमिन मृतक कमलेश था. ऐसे में दोनों वॉट्सऐप ग्रुप में वर्चस्व की लड़ाई के चलते दोनों गुटों में आपसी रंजिश चल रही थी जिसके बाद दूसरे ग्रुप के युवाओं ने बुलेट ग्रुप के एडमिन कमलेश की हत्या को अंजाम दिया.