रात को नशे में टल्ली होकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे तीन दोस्त, ट्रेन आई और फिर…

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पार कर रहे तीन दोस्त गुरुवार देर रात ट्रेन की चपेट में आ गए। इस दौरान दो दोस्तों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे दोस्त का दाहिना पैर कट गया है।

गोरखपुर में तरंग ओवरब्रिज के नीचे क्रासिंग के पास गुरुवार देर रात ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक तीसरे शख्स का उसका दाहिना पैर कट गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मरने वाले दोनों युवकों का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों रेलवे लाइन क्रास कर पैदल घर जा रहे थे उसी दौरान इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई थी। उस दौरान तीनों नशे की हालत में थे लिहाजा खुद को बचा नहीं पाए। सूचना पर डीएम कृष्णा करुणेश, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के उत्तरी जटेपर हड़हवा फाटक निवासी अख्तर खान का बेटा गोलू (25) गोरखनाथ इलाके के दिग्विजय नगर कालोनी हड़हवा फाटक निवासी भानू (26) पुत्र शंकर चौहान तथा गोरखनाथ थाना क्षेत्र के साकेत नगर निवासी आकाश गुप्ता उर्फ अंबू तीनों दोस्त थे। वे आटो चलाते हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात तंरग क्रासिंग के पास स्थित शराब की दुकान से शराब लेकर क्रासिंग के नीचे पीने के बाद नशे की हाल में रेलवे क्रासिंग पार कर जा रहे थे उसी बीच लखनऊ से गोरखपुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। 

शराब के नशे में धुत होने की वजह से वो वहां से भाग नहीं सके। ट्रेन उन तीनों को रौंदते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ चली गई। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि शुरुआती जांच में उनके नशे में होने की बात कही जा रही है। जांच के बाद ही अन्य जानकारी सामने आएगी। मृतक आकाश की दो साल पहले शादी हुई है। उसकी एक 8 महीने की बेटी भी है।