PM मोदी ने Raju Srivastava की पत्नी को फोन कर जाना हाल, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

नई दिल्लीः कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी को फोनकर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉमेडियन की पत्नी को फोन किया और उनका हाल जाना. उन्होंने हर तरह से मदद का आश्वासन भी दिया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

 

PM मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी परिवार से बातचीत कर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का हाल जाना था. राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ ने भी परिवार को मदद का आश्वासन दिया. योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया- “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी की धर्मपत्नी से वार्तालाप कर राजू जी के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की. प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.”

बता दें, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  हार्ट अटैक की वजह से पिछले तीन दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. उनके प्रशंसक उनकी जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक राहत भरी खबर आई है. पिछले दो दिन से उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला था, लेकिन तीसरे दिन उनके शरीर ने रिस्पॉन्ड करना शुरू कर दिया है.