ऐश्वर्या ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल पट्टी,कहा मेरे पति नहीं रख पाते मुझे खुश,रोज मुझे ही…

ऐश्वर्या ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल पट्टी,कहा मेरे पति नहीं रख पाते मुझे खुश,रोज मुझे ही…

ऐश्वर्या ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल पट्टी,कहा मेरे पति नहीं रख पाते मुझे खुश,रोज मुझे ही… बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है, जिस वजह से उनकी लोकप्रियता आज भी कायम है। उनके देश में करोड़ों चाहने वाले हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी जो कि अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है। कई मौकों पर इन दोनों को एक साथ मस्ती मजाक करते हुए भी देखा गया है।

फैंस ऐश्वर्या और अभिषेक के सफल शादीशुदा जिंदगी का राज जानना चाहते हैं। कई मौकों पर अभिनेत्री ऐश्वर्या ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई राज उजागर किए उन्होंने कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा था- वह काफी सभ्य है और मुझे उनकी यह क्वालिटी बहुत ज्यादा पसंद है। वह बाकी पतियों की तरह सख्त रवैया नहीं अपनाते हैं। अभिषेक बहुत ही नरम दिल इंसान है जो कि अपनी पत्नी और बेटी का बहुत ज्यादा ख्याल रखता है। परिवार के प्रति जिम्मेदारी का उसे अच्छी तरह से ज्ञान है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेत्री से पूछा गया कि कोई भी रिश्ता सफल कैसे होता है तो उन्होंने बताया कि कोई भी रिश्ता भरोसे पर टिका होता है। कपल को एक दूसरे पर खूब भरोसा करना चाहिए। अपने पार्टनर को अपना दोस्त समझ कर हर चीज बतानी चाहिए। इसी से आपकी मैरिड लाइफ सफल होती है और आप खुश रहते हैं।

ऐश्वर्या ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल पट्टी,कहा मेरे पति नहीं रख पाते मुझे खुश,रोज मुझे ही…

ऐश्वर्या ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल पट्टी,कहा मेरे पति नहीं रख पाते मुझे खुश,रोज मुझे ही...

ऐश्वर्या ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल पट्टी,कहा मेरे पति नहीं रख पाते मुझे खुश,रोज मुझे ही… जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म धूम 2 के सेट पर अभिषेक और ऐश्वर्या पहली बार मिले थे। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। ऐश्वर्या अभिषेक से शादी करने से पहले सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहती थी। लेकिन सलमान की कुछ गंदी आदतों की वजह से उन दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।