RAIPUR BREAKING NEWS : चाकूबाजी से थर्राया रायपुर, छोटी सी बात को लेकर मारा चाकू, आखिर कब तक ऐसे चलता रहेगा खूनी खेल…

रायपुर। राजधानी रायपुर में खूनी खेल थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां आए दिन चाकूबाजी की घटनाएं हो रही है। इस पर पुलिस भी अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। आखिर कब तक ऐसे खूनी खेल चलता रहेगा।

दरअसल राजधानी के तेलीबांधा क्षेत्र में बीती रात चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इस घटना में दो युवकों को गंभीर चोटें आई है। मिली जानकारी के अनुसार तेलीबांधा क्षेत्र में सीमा नगर आंगन बड़ी के पास लाल ध्रुव और नारायण ध्रुव आरोपी कैलाश के घर सामने से गाड़ी मोड़कर आ रहे थे।

उसी दौरान आरोपियों ने घर के सामने से गाड़ी क्यों मोड़ा कहकर लाल ध्रुव और नारायण ध्रुव के साथ मारपीट कर चाकू से वार करने लगा। जिसके पीड़ितों के हाथ पर और छाती पर गहरे चोटें आई हैं। मामले की भनक लगते ही तेलीबांधा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर ली जाएगी।

सड़क पर साइड नहीं देने पर नाबालिग युवती ने मूकबधिर युवक का गला रेता


रायपुर के आजाद चौक इलाके में 25 अप्रैल को एक मूकबधिर युवक की हत्या कर दी गई, क्योंकि सड़क पर साइड नहीं दिया। पुलिस ने इस घटना की आरोपित को पकड़ लिया है। आरोपित नाबालिग है और उसकी उम्र 15 साल है।

जानकारी के अनुसार आरोपित नाबालिग अपनी मां के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। इसी दौरान आजाद चौक के पास साइकिल सवार युवक को सड़क पर साइड के लिए हार्न बजाया, लेकिन युवक मूकबधिक होने की वजह से सुन नहीं पाया। युवती ने आगे जाकर युवक को रोका और गुस्से में आकर चाकू से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर बुरी तरह घायल हो गया है।