IND vs WI 3rd T20: भारत-वेस्टइंडीज के बीच आज होने वाले मैच की टाइमिंग में हुआ बड़ा बदलाव, जानें कितने बजे शुरू होगा तीसरा टी20 मुकाबला

नई दिल्ली :  भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरिज का तीसरा मुकाबला आज खेला जाना है, लेकिन उससे पहले मैच की टाइमिंग में बड़ा बदलाव किया गया है. दूसरे मैच की तरह ही तीसरे मैच का समय भी बदल दिया गया है. सैंट किट्स में होने वाला आज का मैच भी अपने तय समय से शुरू न होकर डेढ़ घंटे की देरी से शुरू होगा.

यह मैच आज रात को 8 बजे (भारतीय समयानुसार) शुरू होना था, मगर इसमें बदलाव करते हुए डेढ़ घंटा बढ़ा दिया गया है. अब यह मैच रात 9.30 बजे शुरू होगा. इस मुकाबले के लिए आधा घंटा पहले यानी 9 बजे टॉस कराया जाएगा.

 इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने खुद दी है. यह मुकाबला वेस्टइंडीज के ही सेंट किट्स और नेविस में खेला जाएगा. बता दें कि सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने और दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज ने जीता था.

क्यों बदला समय

वेस्टइंडीज क्रिकेट की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सोमवार को देरी से शुरू होने के बाद, दोनों टीमों ने तीसरा टी20 मैच देरी से शुरू करने के लिए सहमति व्यक्त की है. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिले.

आखिरी दो मैचों के वेन्यू में भी हो सकता है बदलाव

भारत और वेस्टइंडीज के आखिरी दोनों मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं. लेकिन उनके ऊपर भी संशय की स्थिति बनी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़ियों के वीजा मिलने में हो रही देरी की वजह से चौथे-पांचवें टी20 मैच का वेन्यू बदला जा सकता है.

भारत को करना पड़ा हर का सामना

बता की भारत को दूसरे टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वेस्टइंडीज की बढ़िया गेंदबाजी के आगे भारतीय टीम 20 वोअर भी पूरे नहीं खेल सकी और 19.4 ओवरों में 138 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. हार्दिक पंड्या ने सबसे ज्यादा 31 और रवींद्र जडेजा ने 27 रन बनाए. जबकि वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट झटके.