मुमताज के बर्थडे पर लाइव चैट में पूछा गया शम्मी कपूर से शादी पर सवाल, दिया ये जवाब

Mumtaz Birthday Live Video: मुमताज के बर्थडे पर उनके फैन्स ने उनसे लाइव चैट में कई सवाल किए। उनसे फैन्स ने शम्मी कपूर से शादी से लेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म तक पर भी सवाल किया गया…

बॉलीवुड की  खूबसूरत हिरोइन मुमताज ने 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी बेटी तान्या माधवानी ने मुमताज के फैन्स से उनकी लाइव चैट करवाई। इस दौरान मुमताज बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने फैन्स के सवालों का जवाब दिया। रिपोर्ट्स हैं कि मुमताज संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में नजर आएंगी। एक फैन ने उनसे संजय के बारे में भी सवाल किया। वहीं चैट के दौरान किसी ने उनसे पूछा कि शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की, मुमताज ने इसका भी जवाब दिया। 

हीरो करते थे बहुत प्यार

मुमताज के फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उनकी हेल्थ के बारे में पूछा। मुमताज ने बताया कि उनकी सेहत में अब काफी सुधार है। मुमताज से सवाल पूछा गया कि क्या वह फिल्म ‘हीरामंडी’ में हैं। इस पर मुमताज बोलीं कि इसका जवाब संजय लीला भंसाली ही दे सकते हैं। जब फेवरिट को-स्टार के बारे में पूछा गया तो जवाब दिया कि उनके सारे हीरो उनको बहुत प्यार करते थे। वो वक्त बहुत अलग था। 

बोलीं, फिल्ममेकर्स से कहिए फिल्में दें

फैन्स ने पूछा कि क्या वह उन्हें फिल्मों में देख पाएंगे। इस पर मुमताज ने जवाब दिया कि ये बात फिल्ममेकर्स से पूछनी चाहिए। उन्होंने कहा, अगर आप लोग मुझे देखना चाहते हैं तो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से कहिए कि आप मुमताज को क्यों नहीं लेते। अगर वे लेते भी हैं तो रोल उनकी पसंद का होना चाहिए तभी वह करेंगे।

शम्मी को कहा, सबसे हैंडसम

उनकी बेटी ने फॉलोअर का एक और सवाल पढ़ा जिसमें शम्मी कपूर के बारे में पूछा गया था। सवाल था कि शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की। इस पर मुमताज बोलीं, आपको पता है क्यों शादी नहीं की। क्या आप चाहते हैं कि मैं पूरी हिस्ट्री रिपीट करूं? वह चाहते थे कि मैं अपना करियर छोड़ दूं, तब मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैं अपनी जिंदगी में कुछ करना चाहती थी। मुमताज ने शम्मी कपूर के लिए एक शब्द बोलने पर कहा, हैंडसम। 

बोलीं, टाइगर जैसे उड़ नहीं सकती

लोगों ने कमेंट किया कि उन्होंने राजेश खन्ना, शशि कपूर से शादी भी शादी नहीं की। मुमताज की बेटी ने सवाल किया कि अगर उन्होंने फिल्म की तो क्या वह डांस करेंगी? इस पर मुमताज बोलीं, मैं जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर की तरह उड़ तो नहीं सकती लेकिन डांस कर सकती हूं।