ED की कार्रवाई पर CM भूपेश का बड़ा बयान- जो केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ बोल रहे है उनपर कार्रवाई हो रही है…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रवाना होने से पहले मीडिया से प्रदेश में सूखे की स्थिति और संजय राउत के गिरफ्तारी के संबंध में बात की…

 रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण के लिए रवाना हुए। रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने मीडिया से विभिन्न मुद्दों पर बार की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रवाना होने से पहले मीडिया से प्रदेश में सूखे की स्थिति और संजय राउत के गिरफ्तारी के संबंध में बात की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में हो रही बारिश को लेकर कहा कि लगभग सभी जगह अच्छी बारिश हो रही है। लेकिन, कुछ जगहों पर कम बारिश की बात सामने आई है। ऐसे में मुख्य सचिव को निर्देश दिया गया है कि वो कलेक्टर से बात कर नजरी आकलन करें। सीएम ने संजय राउत को ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने को लेकर केंद्र सरकार और ईडी पर जमकर निशाना साधा।

सीएम ने संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

सीएम बघेल ने कहा कि, जो केंद्र सरकार के खिलाफ बोलेंगे उसके ऊपर कार्रवाई होगी, आप पूरा उदाहरण देख लें, ईडी की पिछले 8 साल का ट्रैक रिकॉर्ड आप निकालेंगे केवल विपक्षियों को टारगेट किया गया है। ईडी राजनीतिक उद्देश्य के लिए काम कर रही है।

जो भाजपा शासित राज्य हैं, भाजपा के नेता है या उससे जुड़े संगठन है वहां वह कार्रवाई ही नहीं करते। केवल विपक्षियों को टारगेट किया गया है जो गलत है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। उसका हम बचाव नहीं करते, लेकिन केवल विरोधी दल के लोगों को टारगेट किया जाए इसका हम विरोध करते है।