Virat-Anushka की छुट्टियों पर लगा ये ग्रहण, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर बताई वजह, जानिए

नई दिल्ली: Team India के रन मशीन विराट कोहली का बल्ला भले ही फ्लॉप चल रहा हो लेकिन उनका जुदा अंदाज अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. कोहली इन दिनों ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ रहा है.

Virat Kohli लगातार खराब फॉर्म के बीच अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वन मंथ ब्रेक पर चले गए हैं. कोहली इन दिनों पेरिस में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

Virat Kohli को पेरिस पहुँचने पर एक परेशानी का सामना करना पड़ा है, जिसकी जानकारी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर दी है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि वे पेरिस में हैं.

हालांकि यहां मौसम इंग्लैंड के मुकाबले काफी गरम है और यहां कपल को तेज गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. अनुष्का ने होटल के कमरे की फोटो शेयर कर लिखा है कि पेरिस में पारा 41 डिग्री तक पहुंच गया है.

आपको बता दें कि कोहली अब बिजी क्रिकेट शेड्यूल के चलते टीम से बाहर हैं. टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. कोहली ने खुद वेस्टइंडीज दौरे से बाहर हटने के लिए बीसीसीआई से कहा था, जिसके बाद उन्हें आराम देने का फैसला लिया गया.