कोरबाः लिखा..मॉ बहुत डिप्रेशन में हूं, माफ करना और लगा ली फांसी, युवक की फंदे पर लटकी मिली लाश, घर पर था अकेला

कोरबा। कोरबा में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मॉ बहुत डिप्रेशन में हूं, मुझे माफ कर देना। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। इसी दौरान उसने ये कदम उठा लिया। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कमला प्रधान रामपुर इलाके के किसी सरकारी स्कूल में काम करती हैं।वो यहां पर अपने बेटे योगेंद्र प्रताप सिंह(19) के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि कमला इन दिनों अपने मूल निवास गौरेला-पेंड्रा-मरवाही(GPM) में घर बनवा रही हैं। इसी के चलते वह मंगलवार को भी वह गौरेला-पेंड्रा-मरवाही गईं थी।

आस-पास के लोग और पुलिस की टीम मौके पर गई थी।

आस-पास के लोग और पुलिस की टीम मौके पर गई थी।

योगेंद्र बुधवार को अपने घर पर ही था। इसी दौरान सुबह के वक्त ही उसने फांसी लगा ली। घटना के बाद जब आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे थे, तब उन्होंने देखा कि योगेंद्र की लाश फंदे पर लटकी थी। उसने कान में हेडफोन लगा रहा था। कमरे में टीवी चल रहा था। ये देखने के बाद पड़ोसियों ने ही पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद शव बरामद कर पीएम के लिए भेजा गया और मौके से सुसाइड नोट भी जब्त किया गया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने ये कदम क्यों उठाया?