मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से बस्तर संभाग के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( chief minister bhupesh baghel)  भेंट-मुलाकात अभियान के अगले चरण की शुरुआत कल से कर रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री आज से 6 जून तक बस्तर संभाग के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे। 3 जून को मुख्यमंत्री  बघेल कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत तीन स्थानों पर पहुंचकर जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह 10.30 बजे राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर सुबह 11 बजे कांकेर( kanker) जिला के भानुप्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत ग्राम गितपहर पहुंचेंगे। ग्राम गितपहर में भेंट-मुलाकात के बाद दोपहर 12.25 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा ग्राम दुर्गकोंदल के लिए रवाना होंगे।

बस्तर संभाग के 6 जिलों के 9 विधानसभा( vidhansabha) क्षेत्रों में पहुंचे

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री  बघेल ने बीते 4 मई से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जनता से सीधे रूबरू होने के लिए भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत की है। पहले चरण में मुख्यमंत्री बघेल ने 4 मई से 11 मई तक सरगुजा संभाग के 3 जिलों के 7 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर आमजनता से भेंट-मुलाकात की थी। वहीं मुख्यमंत्री  बघेल दूसरे चरण में बस्तर संभाग के 6 जिलों के 9 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे।