नेता प्रतिपक्ष बनते ही डॉक्टर गोविंद सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- गांव में जब रामायण पढ़ी जाती है तो हम भी नहीं सो पाते

ग्वालियर। नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद डॉक्टर गोविंद सिंह ग्वालियर पहुंचे, जहां उनके समर्थकों ने डॉक्टर गोविंद सिंह का जोरदार स्वागत किया. डॉ गोविंद सिंह ने इस दौरान मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि पार्टी में मैं कार्यकर्ता की हैसियत से काम करता हूं. पार्टी जो जिम्मेदारी देती है, उसे ईमानदारी से पूरा करता हूं. हमारी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता और साथी मिलकर आगामी विधानसभा 2023 के चुनाव में इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में महंगाई और जन समस्याओं कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन करेगी. 

गोविंद सिंह ने कहा कि प्रदेश में जिस तरीके से लगातार महंगाई बढ़ रही है, पूरा प्रदेश कर्ज में डूब रहा है. फिर भी शिवराज सरकार को विकास दिखाई दे रहा है. सिंधिया को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इस अंचल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को कभी न चैलेंज के रूप में माना है और न कभी मानूंगा. अगर सिंधिया इतने बड़े होते तो अपनी ही एक साधारण कार्यकर्ता से बुरी तरह नहीं हारते. सिंधिया को सिर्फ उन लोगों ने चैलेंज माना है जो उनकी चरण वंदना करते हैं.

धीमी कर लें लाउडस्पीकर की आवाज

 लाउडस्पीकर को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि सभी धर्म के लोग लाउडस्पीकर बजाते हैं. अपनी बात कहते हैं, लेकिन वास्तव में आम जनता को अगर परेशानी है, तो सभी से अपील है कि लाउड स्पीकर की आवाज को धीमी कर लें. चाहे किसी भी धर्म की हो. हम देखते हैं कि गांव में रामायण होती है, तो हम रात भर सो नहीं पाते हैं. खुद हमारे भाई ने रामायण कराने के लिए लाउडस्पीकर लगाया तो रात भर नहीं सो पाए थे.

उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर जो भी किया जा रहा है वह सब दिखना चाहिए. केवल चुनाव के लिए किसी एक समुदाय को टारगेट नहीं करना चाहिए. बदनाम करने की साजिश जो भारतीय जनता पार्टी कर रही है, यह देश की जनता समझ गई है. अब उनकी बातों में नहीं आने वाली है.