बेटे की चाह में भाजपा नेत्री श्वेता की हत्या : बेटियों का खुलासा- पापा बोले थे स्कूल से लौटोगी तो…

बांदा जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में उनकी बेटियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बेटियों ने मीडिया के सामने ऐसी कई बातें बताई हैं जो संकेत करती हैं कि श्वेता की हत्या की गई है और वो भी बेटे की चाह में। श्वेता के ससुराल वाले चाहते थे कि पति दीपक की दूसरी शादी हो जाए ताकि खानदान को वारिस मिले। यही नहीं बेटियों ने तो ये भी दावा किया उनके पापा कई बार मां की हत्या की बात कर चुके थे।

भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में उनके रिटायर्ड डीआईजी ससुर, भाजपा नेता पति समेत सास व जेठ के खिलाफ हत्या और दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज हो गई है। बेटी ने बताया है जिस दिन उसकी मां श्वेता की मौत हुई उस दिन स्कूल जाते वक्त पिता दीपक ने उससे एक बहुत बड़ी बात कही थी। आगे जानिए क्या है वह बात और बेटियों ने अपने घरवालों पर क्या आरोप लगाए हैं।

भाजपा नेता श्वेता सिंह की मौत का मामला

बेटी बोली- पापा ने लखनऊ में भी बोले थे तेरी मां को मार दूंगा

बेटी ने मौजूद मीडिया के सामने गुरुवार को बताया कि, कल(बुधवार) मैं स्कूल जा रही थी तो पापा ने मुझसे कहा था कि आप जब स्कूल से वापस आओगे तो तुम्हारी मां मरी मिलेगी। लखनऊ में भी कह रहे थे कि बांदा जाकर तुम्हारी मां को मार दूंगा।

पति और बच्चों के साथ श्वेता सिंह गौर

सोशल मीडिया से भी मिल रहे थे संकेत

राजनीति में कदम रखने के बाद मुखर हुईं श्वेता सिंह गौर के दांपत्य जीवन में इधर कुछ दिनों से जो चल रहा था वह सोशल मीडिया में परोसे जा रहे मैसेज संकेतों से साफ पता चल रहा है। पति-पत्नी के बीच घर में आमने-सामने तो विवाद होता ही था, साथ ही सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में एक-दूसरे पर कटाक्ष या शब्दों के बाण भी चल रहे थे। श्वेता द्वारा आए दिन सोशल मीडिया पर किए जाते रहे पोस्ट इसके गवाह हैं।

पति डॉ.दीपक के साथ श्वेता सिंह की फाइल फोटो

पति की सियासी तमन्नाओं ने परिवार को किया तबाह

डेढ़ दशक पूर्व दीपक और श्वेता दांपत्य बंधन में बंधे थे। शुरुआती जीवन खूबसूरत रहा। दोनों के तीन बेटियां हैं। खुशहाल और भरा परिवार था। लेकिन पति दीपक की सियासी तमन्नाओं ने श्वेता को सियासत की राह पर ला खड़ा किया। बस यहीं से एक खुशहाल परिवार में कलह का आगाज हो गया। जो लगातार बढ़ता रहा और श्वेता की मौत तक जा पहुंचा।