जांजगीर चाम्पा : प्रेमी की शादी की में प्रेमिका ने डाला अड़ंगा, फिर गुस्साए BF ने GF को उतारा मौत के घाट…आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चाम्पा ,29 अप्रैल (वेदांत समाचार)। जांजगीर-चांपा जिले से प्रेमिका की हत्या की सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जहां प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या करके उसकी लाश को जमीन में दफना दिया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार आरोपी युवक और मृतिका युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों अलग-अलग जाति के थे जिसकी वजह से उनका विवाह नहीं हो पा रहा था। इसी बीच युवक का रिश्ता कहीं तय हो गया और उसकी शादी होने वाली थी। जब प्रेमिका को अपने प्रेमी की शादी की बात पता चली तो उसने शादी तुड़वाने के लिए लड़की वालों को फोनकर करके उसके प्रेमी और उसके रिश्ते के बारे में बताया और शादी नही करने की धमकी दी। जिसके बाद वधु पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया।

अपने प्रेमिका की यह हरकत प्रेमी को नागवार गुजरी और उसने अपने प्रेमिका की हत्या करने की योजना बना डाली। और बीते 13 अप्रैल को प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया जहां प्रेमी और उसका दोस्त हत्या करने की योजना के साथ तैयार खड़ा था। जब युवती वहां पहुचीं तो प्रेमी और उसके दोस्त ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को कलमी भाट के जंगलों में दफना दिया।

जब युवती अपने घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने थाने में पहुंचकर उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। और युवक के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी भी पुलिस को परिजनों ने दी। जिसके बाद पुलिस ने युवती के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया।

कड़ी पूछताछ के बाद युवक ने अपने प्रेमिका की हत्या दोस्त के साथ मिलकर करने की बात स्वीकार की।पुलिस ने आरोपी प्रेमी अजय कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने आरोपी प्रेमी अजय कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।